Today Breaking News

STF का दारोगा बनकर धमकाने वाले प्राइमरी टीचर समेत 2 गिरफ्तार, गए जेल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. लखनऊ में एसटीएफ (STF) का दारोगा बनकर हास्टल संचालक को धमकाने वाले दो आरोपितों को BBD पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। दोनों ने पूछताछ में बताया कि हास्टल के पास एक कैफे में हुए विवाद संबंधी फुटेज हासिल करने के लिए फर्जी दारोगा बन वहां धमकाया था। एक आरोपित प्राइमरी टीचर है।
BBD इंस्पेक्टर अजय नारायण सिंह ने बताया कि फुटेज, मोबाइल नंबर व एसयूवी के नंबर के आधार पर बलिया निवासी अभिषेक श्रीवास्वत और उसके साथी विजय चौधरी को गिरफ्तार किया गया है। अभिषेक इंदिरानगर में रहता है। वह प्राइमरी में टीचर है। कुशीनगर में उसकी तैनाती है।

इंस्पेक्टर ने बताया कि हास्टल के बगल में भानू सिंह का स्काई लाइट कैफे है। उसके सीसी कैमरों की डीवीआर हास्टल में ही लगी है। छह मार्च को बीबीडी विवि के छात्र अतुल राज अपनी बर्थ डे पार्टी करने वहां गए थे, तभी भानू सिंह से विवाद हो गया था।

आरोप है कि भानू ने पिस्टल से फायर भी किया था। भानू और उसके साथियों पर मुकदमा दर्ज कराया था। मामले में अतुल व उसके साथी सीसी फुटेज मांगने गए थे, लेकिन राहुल जायसवाल ने फुटेज देने से मना कर दिया था। तब अतुल का दोस्त अभिषेक दारोगा बनकर फुटेज लेने गया था।

इंस्पेक्टर ने बताया कि गोयल अपार्टमेंट निवासी राहुल जायसवाल इलाके में एक हास्टल चलाते हैं। आठ मार्च को SUV से दारोगा की वर्दी में एक शख्स पहुंचा था। उसके साथ एक साथी भी था। उसने बताया था कि वह STF में तैनात है। नेम प्लेट पर अभिषेक श्रीवास्वत लिखा था।

वह हास्टल और उसके बगल के कैफे के पूरे सीसी कैमरे के फुटेज लेकर चला गया था। डीवीआर से फुटेज डिलीट भी करवाए थे। विरोध करने पर उसने राहुल को धमकाया भी था। राहुल के दोस्त मृत्युंजय ने मामले में मुकदमा दर्ज कराया था।
'