Today Breaking News

मऊ में आजमगढ़ तिराहा पर हुआ हादसा, अनियंत्रित कार ने 3 बाइकों में मारी टक्कर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ जिले के थाना कोतवाली क्षेत्र में एक सड़क हादसा हो गया। यहां एक अनियंत्रित कार ने एक के बाद एक तीन बाइकों में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में 2 बाइकों पर सवार कुल 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों का जिला चिकित्सालय और शहर के प्राइवेट अस्पतालों में भर्ती कराया। जहां सभी का इलाज किया जा रहा है। वहीं, मौके पर ही कार समेत चालक को हिरासत में लेकर आगे की कानूनी कार्रवाई में जुटी है।
बता दें नगर के थाना कोतवाली क्षेत्र में आजमगढ़ तिराहा है। जहां मुंशीपुरा रेलवे ओवरब्रिज की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार बेकाबू कार ने तिराहा पर एक के बाद एक तीन बाइकों में जोरदार टक्कर मार कर सड़क के बीच पुलिस बैरिकेड से टकरा कर रुक गई। इस हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई।
इस हादसे में हीरो एचएफ डीलक्स पर सवार सुरक्षा गार्ड और हीरो स्प्लेंडर पर सवार पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। एक हीरो ग्लैमर बाइक को भी मामूली रूप से टक्कर लगी है। हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गयी। आनन-फानन में लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। जहां ट्रामा विंग बंद होने के कारण सभी को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।
वहीं, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस कार समेत चालक को हिरासत में लेते हुए कानूनी कार्रवाई में जुट गई। टक्कर मारने वाली कार एक चिकित्सक की बताई जा रही है। जबकि हादसे में घायल धवरियासाथ गांव निवासी अभिनंदन कुमार रावत जिला अस्पताल में ड्यूटी करने जा रहा था। उसी समय नगर के मुंशीपुरा निवासी रुकसाना अपने पति मकसूद आलम के साथ बाइक से बाजार जा रही थी। इसी दौरान हादसा हो गया।
सड़क हादसे को लेकर ट्रैफिक इंचार्ज एसएस पांडेयने बताया कि मुंशीपुरा की तरफ से आ रही एक अनियंत्रित कार से बाइकों की टक्कर हुई है। जिसमें कुछ लोग घायल हुए हैं, जिनको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कार समेच चालक को हिरासत में लेकर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।
'