Today Breaking News

गाजीपुर जिले के भदौरा रेलवे स्टेशन पर उमड़ा जनसैलाब, रेल चक्का जाम की दी चेतावनी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के भदौरा रेलवे स्टेशन पर में ट्रेन ठहराव को लेकर बीते कई दिनों से चल रहे अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन के तहत आज यानी शनिवार को रेल चक्काजाम की चेतावनी के तहत सैकड़ों की संख्या में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। भदौरा रेलवे स्टेशन पर चक्का जाम के तहत प्रशासन अलर्ट मोड पर रहा इस दौरान सर्किल पुलिस सहित GRP और RPF की भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात रही.
बता दें कि गाजीपुर जिले के भदौरा रेलवे स्टेशन पर कोविड टाइम से पूर्व रुक रही फरक्का एक्सप्रेस, पटना कोटा एक्सप्रेस, पंजाब मेल समेत आदि ट्रेनों के ठहराव की मांग को लेकर बीते कई दिनों से धरना प्रदर्शन किया जा रहा है। धरनारत राकेश कुमार ने रेल अधिकारियों के द्वारा उदासीनता से आजिज आकर आज शनिवार को रेल चक्का जाम करने की चेतावनी दी थी। जिसको दृष्टिगत रखते हुए आसपास के दर्जनों गांव के हजारों लोग भदौरा रेलवे स्टेशन में पहुंच गए। लोगों ने रेल रेल प्रशासन और रेल मंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन शुरू कर दिया।
लोगों ने मांग किया कि हमें हमारे भदौरा रेलवे स्टेशन पर कोरोना टाइम से पूर्व रुक रही सभी ट्रेनों सहित जनसाधारण एक्सप्रेस का ठहराव चाहिए। अभी तक रेल प्रशासन केवल हमें कोरा आश्वासन देकर ही घुट्टी पिला रहा है। धरना प्रदर्शन को समर्थन देने के लिए स्थानीय तहसील मुख्यालय के सैकड़ों व्यवसाईयों ने अपनी प्रतिष्ठानों को बंद रखते हुए धरना स्थल पर पहुंचे जिससे शासन प्रशासन के पांव फूल गए। प्रशासन ने अलर्ट मोड पर आते हुए जमानिया सर्किल पुलिस सहित GRP और RPF फ़ोर्स मौजूद है।
'