Today Breaking News

गाजीपुर में बरातियों ने दुल्हन के दादा को पीटकर उतरा मौत के घाट, FIR दर्ज

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जनपद के कासिमाबाद क्षेत्र से बेहद हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है, कासिमाबाद कोतवाली क्षेत्र के बांकी खुर्द गांव में शनिवार रात में बरातियों ने दुल्हन के दादा की जमकर पिटाई कर दी। गाजीपुर जिला अस्पताल में इलाज के दौरान रविवार रात उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। परिजनों की दी गई तहरीर पर पुलिस ने दूल्हे के बहनोई समेत तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।
बांकी खुर्द गांव के रंजीत चौहान के बेटी की शादी थी। बिहार राज्य के बक्सर क्षेत्र के जमुई दिवारा गांव से शनिवार की रात बारात आई थी। देर शाम द्वार पूजा के बाद शादी की रस्में पूरी हो गईं। इसके बाद दुल्हा कोहबर में जाने लगा तो उसके साथ कुछ बराती भी जाने की जिद करने लगे। इसी बात पर दोनों पक्षों मारपीट होने लगी। बरातियों की पिटाई से दुल्हन के दादा शिवचंद चौहान (55) गंभीर रूप से घायल हो गए। परिजन उन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, बाराचवर ले गए। यहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। 

गाजीपुर जिला अस्पताल में इलाज के दौरान शिवचंद चौहान की मौत हो गई। मृतक के पुत्र उमेश चौहान ने रविवार की देर शाम पुलिस को तहरीर दी। उन्होंने बताया कि भतीजी की शादी के बाद कोहबर में जाते समय दूल्हे के बहनोई विशाल चौहान, सुरेश चौहान साथ भारत चौहान, इंदिरासो अंदर घुसने लगे। मना करने पर पिता शिवचंद चौहान की उन्होंने पिटाई कर दी। इससे अस्पताल में उनकी मौत हो गई है। मृतक शिवचंद चौहान के तीन पुत्र और एक पुत्री है। उनकी मौत से पत्नी हेवंती देवी का रो-रोकर बुरा हाल है। कुछ देर पहले जिस घर में खुशी का माहौल था। थानाध्यक्ष बरेसर शैलेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

'