Today Breaking News

शराब पीकर पहुंचा ससुराल...बीवी ने साथ चलने से किया मना तो ट्रेन के आगे कूदा...मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, हाथरस. यूपी के हाथरस में शराब के नशे में एक युवक ने ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली। आज सुबह उसका शव रेलवे ट्रैक के किनारे पड़ा मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। हाथरस के चंदपा कोतवाली क्षेत्र के गांव लच्ची की नगरिया निवासी 32 वर्षीय रामअवतार पुत्र नत्थीलाल इस समय दिल्ली में रहकर पिज़्ज़ा और बर्गर आदि बनाने का काम करता था। उसकी ससुराल हाथरस जंक्शन क्षेत्र के कस्बा मेंडू में थी।
मृतक ने पत्नी के अलावा दो बच्चों को भी बिलखते हुए छोड़ा

वह अपने गांव आया हुआ था और उसकी पत्नी अपने मायके में थी। बताते हैं कि कल वह शराब के नशे में अपनी ससुराल आया और पत्नी से यह जिद करने लगा कि वह उसके साथ चले। युवक शराब के नशे में था इसलिए पत्नी ने साथ चलने से मना कर दिया। सास ने भी उसे शराब ज्यादा पीने की बात कहने को लेकर टोक दिया।
इसी से यह युवक नाराज होकर शराब के नशे में अपनी ससुराल से रात्रि में निकल गया। उसने किसी ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली। आज सुबह उसका शव मेंडू के निकट ही रेलवे ट्रैक के किनारे पड़ा मिला। मौके पर भीड़ लग गई और उसके ससुराल के लोग भी आ गए। वहां पर कोहराम मच गया।

पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई। पूछताछ और छानबीन के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक ने पत्नी के अलावा दो बच्चों को भी बिलखते हुए छोड़ा है। उसकी करीब 7 साल पहले शादी हुई थी। कोतवाली प्रभारी हाथरस जंक्शन का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
'