Today Breaking News

गाजीपुर में आकाशीय बिजली की चपेट में आई महिला की हुई मौत, पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले भांवरकोल थाना क्षेत्र के शेरपर कला पचासी गांव बेमौसम बारिश के बीच आकाशीय बिजली गिरने से एक हादसा हो गया। यहां आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई। महिला की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।
भांवरकोल थाना क्षेत्र के शेरपुर कला पचासी गांव की लालतरी देवी (55) पचासी डेरा पर अपने खेत में पुत्र राजेश यादव के साथ सरसों काट रही थी। सुबह समय करीब 8 बजकर 30 मिनट पर आकाशीय बिजली गिरने से वह उसकी चपेट में आ गई। अगल-बगल खेतों में काम करने वाले लोग आनन-फानन में महिला को मुहम्मदाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। यहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

इस घटना में उनके साथ काम कर रहे राजेश यादव का बांया हाथ भी झुलस गया। राजेश यादव की तहरीर पर पुलिस शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उन्होंने बताया कि एक साल पहले ह्रदयाघात से उनके पिता अशोक यादव की मृत्यु हुई थी। मृतका अपने पीछे 4 पुत्रियों में 2 अविवाहित पुत्री कुसमी यादव और प्रियंका यादव तथा पुत्र राजेश यादव व मुसाफिर यादव छोड़ गई है। वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

वहीं, थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि आकाशीय बिजली गिरने से एक महिला की मौत हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।
'