Today Breaking News

गाजीपुर की यूट्यूबर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, दो वर्ष पूर्व हुई थी शादी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के सोईया गांव में एक विवाहिता ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। घटना शाम करीब 6 बजे की है, जिसकी जानकारी परिजनों को एक घंटे बाद हुई। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
मृतका पूजा यादव (23)
मालूम हो कि मृतका पूजा यादव (23) पत्नी शिव शंकर उर्फ गुलशन यादव का शादी 22 मई 2022 को मऊ जनपद के रानीपुर थाना क्षेत्र के भवराजपुर गांव में हुई थी। जिसमें मृतका पूजा अपने छोटी बहन पिंकी यादव के साथ ससुराल में ही रहकर घर के कामकाज के साथ ही यूट्यूब चैनल बनाकर वीडियो अपलोड करती थी।

मृतका के ससुर विंध्याचल यादव की कुछ वर्ष पूर्व बीमारी के चलते मौत हो चुकी है। घर में सास कुसुम देवी शिव चर्चा सुनने गई थी, जब पता चला तो भागते हुई आई और घबरा कर बेहोश होकर गिर गई। मायके पक्ष के लोगों ने कहा कि मैं अभी कोई कार्रवाई नहीं चाहता हूं। ना ही किसी प्रकार की कोई आंशका है।
दुल्लहपुर थानाध्यक्ष राजेश बहादुर सिंह ने कहा कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है। उसके भाई ने अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।
'