Today Breaking News

सड़क हादसे में युवक की मौत, मृतक की है 3 माह की बच्ची - Ghazipur News

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के नसीरपुर गांव निवासी धन्नू प्रजापति (23 वर्ष) सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया था। युवक की इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई।जबकि‌ उसके पीछे बैठे दोस्त प्रवीण की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे के बाद से ही पत्नी रविता देवी, मां सकुंतला देवी सहित अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मौत की घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के आवास पर ग्रामीणों की भीड एकत्र हो गई।
परिजनों के मुताबिक धन्नू प्रजापति बाइक से अपने एक अन्य दोस्त को लेकर बीते शनिवार की देर शाम को कासिमाबाद थाना क्षेत्र के भैसडा में‌ एक शादी में वीडियो रिकार्डिंग करने जा रहा था। मऊ मार्ग पर सिदउत मोड के समीप खडे ट्रैक्टर में बाइक लेकर घुस गया था। जिसके चलते दोनों गंभाीर रूप से जख्मी‌ हो गया। घटना की जानकारी होते ही वहां राहगीरो की भीड एकत्र हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को वाहन से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जिसके बाद रविवार की दोपहर इलाज के दौरान धन्नू प्रजापति की मौत हो गई।
मृतक धन्नू प्रजापति
मृतक की मां सकुंतला देवी ने बताया कि उसके 4 पुत्र हैं, जिसमें धन्नू सबसे छोटा था। उसकी शादी एक साल पहले केशोपुर मोहनियां बिहार में रविता देवी के साथ हुई थी। साथ ही मृतक पुत्र को एक तीन माह की दुधमुही बच्ची भी है। उसके पिता जोधन प्रजापति राज मिस्त्री का काम करते हैं। पीड़ित की मां ने बताया कि वह खराब मौसम में अपने बेटे को जाने से रोक रही थी। इसके बाद भी वह चला गया था।

प्रभारी निरीक्षक रामसजन नागर ने बताया कि सड़क हादसे में एक युवक की मौत हुई है। जबकि दूसरे युवक का इलाज किया जा रहा है। पुलिस मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है। जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।
'