Today Breaking News

लापरवाह है गाजीपुर का बिजली विभाग...महीनों से लटक रहा 11 हजार वोल्टेज का खंम्भा गिर गया

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के जंगीपुर में पिछले कई महीनों से ग्रामीणों ने जमीन पर गिरे 11 हजार वोल्टेज की तार और टूटे खंभे को लेकर बदलने की मांग कर रहे हैं लेकिन विभाग मूक दर्शक बना हुआ है। लगभग 8 महीने पहले आई तेज आंधी तूफान में बिजली विभाग का काफी नुकसान हुआ था। जिसके कारण हजारों मीटर बिजली के तार और लगभग 250 खंभे टूट गए थे।

ग्रामीणों का कहना है कि बिजली विभाग की कार्य गति कितना तेज है और घटनाओं को लेकर कितना सचेत है, यह इस बात से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि 8 महीने के बाद भी सड़क किनारे टूटा खंभा और उससे नीचे गिरा 11 हजार बोल्टेज का तार जिसमें बिजली विभाग लापरवाही दिखाते हुए बिजली सप्लाई कर रहा है।

कई ग्रामीणों ने कहा कि खेत खलिहान राहगीर किसान पालतू पशुओं के प्रति चिंता बनी रहती है। विभाग को जानकारी भी दिया गया है लेकिन विभाग अनदेखा कर रहा है जिस दिन दुर्घटना हो गई उस दिन संज्ञान लेगा ।

इस संबंध में बिरनो अवर अभियंता मिथिलेश यादव ने बताया कि विभाग के द्वारा बिजली के द्वारा पोल और तार बदलने की प्रक्रिया की जा रही है। एक ही साथ सभी तारों को या सभी पोल को दुरुस्त नहीं किया जा सकता है। लेकिन इस शिकायत को जल्द से जल्द दूर किया जाएगा।

'