Today Breaking News

अगवा कर दुष्कर्म करने वाला हुआ गिरफ्तार, पुलिस ने कार्रवाई कर भेजा जेल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. आजमगढ़ के पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य के दिशा निर्देशन व सीओ सगड़ी शुभम तोदी के कुशल नेतृत्व में अपराध व अपराधियों के विरुद्ध अभियान चलाए जा रहे। जिसमें रौनापार थाना की पुलिस टीम को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है।
जानकारी के अनुसार बीते 18 अप्रैल 2024 को एक व्यक्ति ने रौनापार थाना पर आकर तहरीर दिया। जिसमें अवगत कराया कि उसके फुआ की लड़की उसके घर पर रहकर पढ़ाई करती है। 18 अप्रैल 2024 की सुबह को विद्यालय गई और देर‌ शाम तक घर नहीं आई और उसका फोन भी बंद पड़ा है। पीड़िता का परिवार ने नाबालिग को मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ स्थानीय थाने पर संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर विवेचना प्रारंभ किया। विवेचना के दौरान और लड़की की बरामदगी कर उसके बयान व मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा उपरोक्त में अगवा करने व दुष्कर्म के संबंधित धाराओं की बढ़ोत्तरी की गई।

मामले में बलवंत पुत्र जगन्नाथ गांव देवरिया थाना कप्तानगंज जनपद आजमगढ़ का नाम प्रकाश में आया और पुलिस उसकी तलाश में जुट गई। गुरुवार को रौनापार थाना के उप निरीक्षक जितेंद्र सिंह व मय हमराह फोर्स ने सक्रियता दिखाते हुए मुकदमा उपरोक्त से संबंधित आरोपी बलवंत पुत्र जगन्नाथ को बेलहिया ढाला से गिरफ्तार किया। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी पर संबंधित कानूनी कार्रवाई करते हुए चालान कर जेल भेज दिया है। इस संबंध में रौनापार थानाध्यक्ष विजय प्रकाश मौर्य ने बताया कि मामले की विवेचना उप निरीक्षक जितेंद्र सिंह द्वारा की जा रही थी। अगवा कर दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया गया है और कानूनी कार्रवाई कर उसे जेल भेज दिया गया है ।
'