Today Breaking News

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर खड़े ट्रेलर में दूसरी ट्रेलर ने मारी टक्कर, खलासी की मौके पर ही मौत, चालक गंभीर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ जिले के मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली के करहां गांव स्थित पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर शुक्रवार की सुबह एक सड़क हादसा हो गया। जब खड़े ट्रेलर में पीछे से दूसरे ट्रेलर ने जोरदार टक्कर मार दिया। इसमें पिछले ट्रेलर के खलासी की मौत हो गई। जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली के करहां गांव के पास बिहार से बालू लादकर सुल्तानपुर जा रहा ट्रेलर पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के 269 किमी के लोकेशन पर पहले से खड़े ट्रेलर से पीछे से टकरा गया। इसमें आंबेडकर नगर जनपद के देवना थाना के ज्ञानपुर निवासी 25 वर्षीय खलासी हर्षित यादव पुत्र उमाशंकर यादव की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, चालक सुल्तानपुर जनपद के कस्बा निवासी 24 वर्षीय सौरभ यादव गंभीर रूप से घायल हो गया। जैसे ही इसकी सूचना पुलिस को हुई मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया जाएगा।

स्थानीय लोगों ने बताया कि 269 किमी माइलस्टोन पर ऊपर ही पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का रेस्ट रूम स्थित है। यहां लोग नाश्ता, चाय- पानी, शौच आदि के लिए ठहरते हैं। एक्सप्रेसवे पर रुकी गाड़िया दूर से चलती हुई प्रतीत होती हैं। नजदीक जाने पर जबतक वास्तविक स्थिति समझ में आती है। तब तक तेज गति होने के कारण देर हो चुकी होती है। ऐसे में यह स्थान कई दुर्घटनाओं का साक्षी बनता जा रहा है।
थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है। पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने कहा कि जांच के बाद आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

'