Today Breaking News

दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' ने कहा - धर्मेन्द्र यादव तीन दिन के नेता

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ से भाजपा सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने सपा प्रत्याशी धर्मेन्द्र यादव पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि धर्मेन्द्र यादव तीन दिन वाले नेता हैं। जबकि हम तीसों दिन यहीं रहने वाले नेता हैं। भाजपा कार्यालय 24 घंटे, तीसों दिन, 12 महीने खुला रहता है।
हम लोग वह प्रत्याशी नहीं है जो सिर्फ चुनाव में आए कार्यालय खोलें और चले जाएं। हम चाहे जीते चाहे हारे भागेंगे नहीं। हम लोग पूरे समय रहते हैं आज जो केंद्रीय कार्यालय का उद्घाटन हुआ है पूजा पाठ किया गया है बाकी यह कार्यालय तो हमेशा रहता है।
दिनेश लाल यादव ने कहा कि भले ही वह कह रहे हैं कि हम आजमगढ़ में रहेंगे लेकिन सिर्फ तीन दिन रहेंगे, वह तीन दिन वाले नेता हैं। हम लोग जमीनी नेता है हार जीत अपनी जगह है लेकिन हम जनता के बीच में रहते हैं हारने के बाद भी जनता के बीच थे और जीतने के बाद भी जनता के बीच में है।आगे भी हम जीतेंगे और जनता का काम करेंगे।
दिनेश लाल यादवका कहना है कि मुलायम सिंह यादव ने आजमगढ़ में अच्छा काम किया था। इसके बाद जनता ने अखिलेश यादव को मौका दिया लेकिन वह 4 साल में ही मैदान छोड़कर भाग गए। इस लिए नेताजी का असली उत्तराधिकारी मैं हूं जो नेताजी के काम को आगे बढ़ा रहा हूं।
आजमगढ़ में रिंग रोड बन रहा है एयरपोर्ट का उद्घाटन हो गया विश्वविद्यालय का उद्घाटन हो गया, संगीत महाविद्यालय बन रहा है इसलिए हम कह रहे हैं कि जो धरती पर काम करता है वही धरती पुत्र मुलायम सिंह उत्तराधिकारी हो सकता है।
हवा में रहने वाला नहीं। निरहुआ ने कहा की धर्मेंद्र यादव तीन दिन वाले नेता हैं, तीन दिन रहने वाला नेता 30 दिन रहने वाले नेता से चुनाव नहीं लड़ पाएगा। बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी की मौत पर उठ रहे सवाल पर सांसद निरहुआ ने कहा कि इसकी जांच होगी सच्चाई सामने आ जाएगी।
'