Today Breaking News

गाजीपुर के दुल्लहपुर स्थित अमारी रेलवे फाटक 12 अप्रैल रात 10 बजे से 13 अप्रैल सुबह 6 बजे तक बंद रहेगा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के अमारी रेलवे फाटक 12 अप्रैल रात 10 बजे से 13 अप्रैल सुबह 6 बज तर बंद रहेगा। इस दौरान इस पर किसी भी ट्रेन का आवागमन नहीं होगा। अमारी रेलवे फाटक से रोजाना हजारों यात्री गुजरते हैं।
बता दें कि अमारी रेलवे फाटक संख्या 13सी पर फॉर्मेशन एवं नए रेलवे ट्रैक बिछाए जाने का कार्य किया जाना है। इस दौरान रेलवे संपर्क संख्या 11 बाजार ढाला दुल्लहपुर से वाहनों का आवागमन सुलभ रहेगा।

रेल विकास निगम लिमिटेड मऊ उप प्रबंधक नीतीश कुमार सिंह और L&T कंपनी प्रोजेक्ट डायरेक्टर सुधीर राय पप्पू रेड्डी ने कहां की भटनी और औड़िहार परियोजना के अंतर्गत दुल्लहपुर स्टेशन के अमारी रेलवे फाटक बंद कर कार्य किया जाएगा। लोगों से अपील है कि रूट डायवर्जेंन होने से दुल्लहपुर स्टेट मार्ग गाजीपुर आजमगढ़ से यातायात करें।

अमारी रेलवे फाटक से सटे दर्जनों गांव का दुल्लहपुर बाजार और मऊ गाजीपुर जाने के लिए यही एक मुख्य मार्ग है। इस मुख्य मार्ग से रोजाना इस गांव के लोग दवा अन्य कारों के लिए मऊ और आजमगढ़ शहर की तरफ जाते हैं। जिससे उनको परेशानियों का सामना करना पड़ेगा वही अगल बगल सटे दुकानदारों की बिक्री भी रहेगी प्रभावित दुकानदार भी कुछ दिनों के लिए परेशान रहेंगे।
'