Today Breaking News

दूसरी के चक्कर में घरवाली पर जुल्म...ससुर करता है गंदी हरकतें...कहकर फूट फूट कर रोई पीड़िता

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आगरा. यूपी के आगरा के शाहगंज के खेरिया मोड़ पर ससुरालीजन ने विवाहिता के कमरे का ताला तोड़ उसकी दो माह की मासूम को सड़क पर फेंक दरवाजे बंद कर दिए। पीड़िता शिकायत लेकर पुलिस चौकी पहुंची।पुलिस के साथ जाने पर भी ससुरालियों ने दरवाजा नहीं खोला। उल्टा पुलिस को सात बजे के बाद घर न आने का कानून बता कर उनकी वीडियो बनाना शुरू कर दिया।
पीड़िता ससुराल की चौखट पर धरने पर बैठ गई है। पीड़िता ने एक माह से पति को गायब करने, उसके कमरे में कैमरा लगाकर अश्लील वीडियो प्रसारित करने के आरोप लगाए हैं। एक माह पूर्व पति अचानक घर से चले गए हैं। ससुरालीजन उन्हें बेदखल कर देने की बात कहकर घर से जाने को कहते हैं। खाने का सामान और दो माह की बच्ची के लिए दूध तक नहीं दे रहे हैं। रिश्ते के एक चाचा मदद कर रहे हैं। ससुर ने उसके कमरे में कैमरा लगवा दिया है। बच्ची को दूध पिलाते हुए की वीडियो इंटरनेट पर प्रसारित कर दिया है।

मंगलवार को वो बच्ची को कमरे में बंद करके खाने के लिए सामान लेने गई थी। पड़ोसियों के फोन करने पर वापस आई। देखा कि ससुराल वालों ने कमरे का ताला तोड़ बच्ची को सड़क पर फेंक दिया है। सरायख्वाजा पुलिस चौकी जाकर शिकायत की। पुलिस के आने पर भी दरवाजा नहीं खोला गया, उल्टा पुलिस पर मुकदमा दर्ज कराने की धमकी देकर वीडियो बनाने लगे। पीड़िता ससुराल के बाहर धरने पर बैठ गई है।

मामले में प्रभारी निरीक्षक शाहगंज थाना अमित मान ने बताया कि महिला का पूर्व में पति से विवाद हुआ था। पुलिस शिकायत के बाद स्वजन के समझाने पर समझौता कर लिया था। मंगलवार को महिला ने शिकायत की है। पति घर पर नहीं है। मुकदमा दर्ज किया गया है। महिला अपने रिश्तेदार के साथ जा रही है।
'