Today Breaking News

शादी का वादा कर सालों तक किया दुष्कर्म, फिर गाली-गलौच कर निकाला, युवती की तहरीर पर FIR दर्ज

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. उत्तर प्रदेश के महाराजगंज की रहने वाली युवती ने आजमगढ़ के मुबारकपुर थाना क्षेत्र में रहने वाले युवक पर रेप का आरोप लगाया है। इस मामले में मुबारकपुर थाने की पुलिस को शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया कि मुबारकपुर के बलुआ कटरा का रहने वाला अजय कुमार ने शादी का झांसा देकर 6 वर्ष तक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता महाराजगंज की रहने वाली है।
आजमगढ़ के पुलिस अधिकारियों से शिकायत करने पहुंची पीड़िता ने बताया कि मेरी मुलाकात अजय से मुंबई में हुई थी। 2 वर्ष पहले अजय उसे मुंबई से यहां मुबारकपुर ले आया। इस दौरान पीड़िता अपने जेवर को लाई थी। अजय उसके जेवर को बेच उससे मिले पैसे को खा गया। अब वह आठ माह की गर्भवती है। पैसा खत्म होने पर अजय उसको भगा दिया। पीड़िता का कहना है कि न तो वह अपने घर रख रहा है न तो शादी कर रहा है।
उसके घर वाले मुझे मार रहे हैं। मेरे मायके के लोगों ने भी हमें भगा दिया गया है। इस बारे में पीड़िता ने बताया कि इस मामले में पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि हमारा बयान लिया जाएगा। आज हमें लाकर सड़क पर छोड़ दिया है। पीड़िता की मांग है मुझे अपने पास रखे और अपनाए।
युवती ने आजमगढ़ के युवक पर लगाया 6 वर्ष से शोषण का आरोप, दर्ज हुआ मुकदमा।
पीड़िता का कहना है कि मुंबई में रहने के दौरान मैं आरोपी के भाई के घर पर गई हुई थी। सामान देने के लिए उसके भाई से बात हुई थी। आरोपी का भाई चंदन मुंबई में गाना बनाने का काम करता है। वहीं पीड़िता ज्वैलरी में स्टोन लगाने का काम करती थी।
पीड़िता जब आरोपी के भाई के घर पहुंची, तो आरोपी ने पीड़िता से बोला हमें घूमने जाना है। फिर बुलाने लगा अपने साथ घूमाने के लिए लेकर गया। तीसरी बार जब आरोपी ने पीड़िता को बुलाया तो मिलने के लिए होटल में लेकर गया। जहां पर कोल्ड ड्रिंक में कुछ नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।
इसी दौरान आरोपी ने दुष्कर्म का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रेप की घटना को अंजाम देता रहा। अभी न तो शादी कर रहा है और न ही अपने पास रख रहा है। हमारी मांग है कि आरोपी हमें और हमारे होने वाले बच्चे को अपनाए।
'