Today Breaking News

गाजीपुर पुलिस ने 7 साल से फरार 50 हजार के इनामी को मुंबई से दबोचा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले में थाना कोतवाली गाजीपुर और STF वाराणसी द्वारा 50 हजार रुपए के पुरस्कार घोषित अपराधी को गिरफ्तार किया गया। मुंबई से गिरफ्तार किए गए इस शातिर अपराधी की पुलिस को पिछले कई सालों से तलाश थी। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की। साथ ही आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है।
जिले में अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान एवं पुरस्कार घोषित अपराधियों की गिरफ्तारी के क्रम में शहर कोतवाली थाने पर तैनात एसआई अभिराज सरोज द्वारा 50 हजार रुपए का पुरस्कार घोषित अपराधी सद्दाम को एसटीएफ टीम के साथ आशा कम्पाउन्ड आर के स्टूडियों मुंबई से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कुर्ला मुंबई से ट्रान्जिट रिमांड प्राप्त कर शातिर आरोपी को गाजीपुर लाया गया।

बता दें कि गिरफ्तार सद्दाम को पुलिस साल 2017 से तलाश कर रही थी। इसके साथ ही आरोपी पर 50 हजार रुपए का इनाम घोषित कर दिया था। गिरफ्तार सद्दाम गाजीपुर के बहरियाबाद थाना क्षेत्र के चकफरीद गांव का रहने वाला है। जिसके ऊपर कई संगीन मुकदमे थाने में दर्ज हैं।

शहर कोतवाल दीनदयाल पांडेय ने बताया कि वांछित की गिरफ्तारी के लिए पिछले काफी समय से पुलिस टीम सक्रिय थी। लोकेशन की सूचना मिलते ही एसटीएफ की टीम के साथ शहर कोतवाली थाने की एक पुलिस टीम मुंबई पहुंची। पुलिस ने आरोपी को मुंबई से गिरफ्तार कर गाजीपुर ले आई है।
'