Today Breaking News

गाजीपुर पुलिस ने साइबर सेल की मदद से ढूंढ निकाले गुम हुए 11 मोबाइल फोन....वापस पाकर खुश हुए लोग

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर पुलिस अधीक्षक ओम बीर सिंह के निर्देश पर कासिमाबाद कोतवाली पुलिस ने और सर्विलेंस सेल की मदद से 11 गुमशुदा मोबाइल लोगों को उनके परिजनों को सुपुर्द किया गया है। गुमशुदा मोबाइल पाकर लोग बहुत खुश हुए। लोगों ने कासिमाबाद प्रशासन को धन्यवाद ज्ञापित किया।

कासिमाबाद कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राम सजन नागर ने बताया कि 11 मोबाइल फोन विभिन्न कंपनियों के बरामद करने में सफलता प्राप्त हुई है। जो कासिमाबाद कोतवाली में मोबाइल गुमशुदगी के मामले में पंजीकृत थे। सीसीटीएनएस कासिमाबाद द्वारा साइबर सेल गाजीपुर की मदद से ढूंढ निकाला गया। सभी मोबाइल संचालकों को आज सूचना देकर कासिमाबाद थाने पर बुलाया गया था। जहां उन्हें मोबाइल सुपुर्द किए गए।

इस दौरान कासिमाबाद कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राम सजन नागर ने कहा कि जब भी मोबाइल गिरे या चोरी हो जाए। इसकी सूचना तत्काल पुलिस को देनी चाहिए। जिससे उसे मोबाइल में सिम के जरिए किसी भी साइबर क्राइम को रोका जा सके। वहीं लंबे समय के बाद मोबाइल संचालकों को उनके चोरी हुए मोबाइल वापस मिले तो उन सभी लोगों की खुशियों का ठिकाना नहीं रहा।

वहीं लोगों ने बताया कि मोबाइल गुम होने की शिकायत को कासिमाबाद कोतवाली में दर्ज कराया था। जो पुलिस की सक्रियता से आज वापस लोगों को मिला है। खोए हुए मोबाइल फोन पाकर लोगों ने पुलिस की भूरी-भूरी प्रशंसा की।

'