Today Breaking News

मऊ जिले में युवती को कमरे में बन्द कर छेड़खानी, पिता ने थाने में दी तहरीर..मुकदमा दर्ज

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ जिले के घोसी कोतवाली क्षेत्र के एक गाँव में युवती के साथ कमरे में बन्द कर जोर जबरदस्ती और छेड़खानी करने का मामला सामने आया है। मामले में पिता ने आरोपी के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले में मुकदमा दर्ज कर जाँच में जुट गई है।
घोसी कोतवाली क्षेत्र के एक गाँव निवासी पिता ने अपनी पुत्री के साथ हुए छेड़खानी सहित अन्य मामलों का आरोप लगाया है। आरोप लगाते हुए पिता ने बताया कि बीते 5 अप्रैल को मेरी पत्नी ने पुत्री को गुस्से में थप्पड़ से मार दिया। जिससे नाराज होकर मेरी पुत्री घर से चली गई। उसी दौरान घर से कुछ दूर मदन चौहान उसे बहला फुसलाकर अपने घर ले जाकर दरवाजे में बन्द कर बाजार चला गया।

जब वह बाजार से शाम को घर आया तो मेरी पुत्री के साथ जोर जबर्दस्ती और छेड़खानी करने लगा। पुरी रात उसे डरा धमकाकर छेड़खानी करता रहा। मेरे पुत्री द्वारा विरोध करने पर उसे चाकू और डंडे से डराते हुए कहा कि किसी से बताई तो जान से मार डालूँगा।

6 तारीख की सुबह 8 बजे घर से बाहर निकाल जान से मारने की धमकी देता रहा। पीड़ित की तहरीर पर कोतवाली पुलिस आरोपी के खिलाफ छेड़खानी सहित अन्य कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्यवाही शुरू कर दिया है। मामले में कोतवाली प्रभारी राजकुमार सिंह ने बताया कि पुलिस मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।
'