Today Breaking News

गाजीपुर में 2 बाइकों की आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत में 2 घायल, जिला अस्पताल रेफर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के कासिमाबाद कोतवाली क्षेत्र के चरया गांव के पास पानी टंकी के सामने शुक्रवार की देर शाम दो बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गई। जिसमें एक बाइक सवार दो युवक घायल हो गए। घटना की तेज आवाज सुनकर ग्रामीण घटना स्थल के तरफ दौड़ पड़े। 
दोनो घायलों को एम्बुलेंस के द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कासिमाबाद पहुंचाया गया। जहां हालत नाजुक होने पर चिकत्सकों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। वहीं दूसरा बाइक सवार मौके की नजाकत देख फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार कासिमाबाद कोतवाली क्षेत्र के डाही गांव निवासी लालचंद राजभर का पुत्र रुदल राजभर (28) अपने बाइक के पीछे हीरा राजभर (60) के साथ शुक्रवार की देर शाम वेद बिहारी पोखरा दवा लेने के लिए गया हुआ था। दवा लेने के बाद वापस बाइक से घर जा रहा था। इसी दौरान चरया गांव के पानी टंकी के सामने एक बाइक सवार में टक्कर हो गई। जिससे दोनों घायल हो गए।

वहीं मौके की नजाकत देख दूसरा बाइक सवार फरार हो गया। घटना की तेज आवाज सुनकर ग्रामीणों ने एम्बुलेंस को सूचित किया । लोकेशन के आधार पर ईएमटी हरे कृष्णा और पायलट रामप्यारे यादव घटना स्थल पर पहुंच गए और एम्बुलेंस के द्वारा कासिमाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया। जहां हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
'