Today Breaking News

पति पर पत्नी का पोर्न वीडियो शेयर करने का आरोप, पति समेत 12 के खिलाफ FIR दर्ज

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ के गंभीरपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता दरख्शा ने अपने पति जफर खान सहित परिवार के 12 लोगों के खिलाफ गंभीरपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस को दिए शिकायती पत्र में पीड़िता ने आरोप लगाया कि 16 फरवरी 2018 को मुस्लिम रीति रिवाज से जफर खान से शादी हुई थी।
शादी के बाद से ही लगातार दो लाख रुपए और हीरो की बाइक की डिमांड की जा रही है। पीड़िता द्वारा इस बात का विरोध किए जाने पर आरोपी पति जीत देवरा सभी लोग मिलकर पीड़िता का मानसिक और शारीरिक शोषण करने लगे। इससे दुखी होकर पीड़िता ने पुलिस में आकर शिकायत दर्ज कराई।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसके पति ने चोरी से पोर्न वीडियो बना लिया जिसे वायरल करने की धमकी दे रहा है। इसके साथ ही पोर्न वीडियो शेयर भी कर रहा है। पीड़िता का कहना है कि 11 अप्रैल को ईद पर जब ससुराल आई तो ससुराल के लोगों ने गाली गलौज करने के साथ अभद्रता भी की। इसके साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

इस मामले में जिले के एसपी अनुराग आर्य से मिलकर पीड़िता ने शिकायत करते हुए कहा कि आरोपी मुझसे शादी करने से पहले सात शादियां कर चुका है और सभी को धोखा दे रहा है। इसके साथ ही पीड़िता का आरोप है कि आरोपी फिर से शादी करने का प्रयास कर रहा है।

आरोपी ईद के अवसर पर आया हुआ था पर जब पुलिस से शिकायत का आभास हुआ तो आरोपी इंडिया छोड़कर ब्रुनेई फरार हो गया। वहीं इस बारे में गंभीरपुर थाने की पुलिस का कहना है आरोपी का पासपोर्ट मुकदमे के आधार पर कैंसिल कराया जाएगा।

इस बारे में जिले के एसपी सिटी शैलेंद्र लाल ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर पति के साथ 12 आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। एसपी सिटी का कहना है की विवेचना के दौरान यदि पीड़िता कोई साक्ष्य प्रस्तुत करती है तो उसे भी विवेचना में शामिल किया जाएगा।
'