Today Breaking News

आपसे जरूरी बात करनी है...पुलिया पर खड़ी हूं...युवती से मिलने पहुंचा युवक हो गया बेहोश, फिर...

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम,  बरेली. हनी ट्रैप गिरोह ने एक युवक को फंसाने के बाद उसे लूट लिया। फिर अश्लील वीडियो प्रसारित करने का भय दिखाकर उससे पांच लाख रुपये की मांग की। रुपये न देने पर युवक का जीना मुहाल कर दिया।
न्याय के लिए पुलिस से शिकायत की, लेकिन सुनवाई नहीं हुई। कोर्ट के आदेश पर बारादरी पुलिस ने आरोपी रीना उर्फ शीतल, माधुरी, सत्यवीर सिंह, मधु भारती व तीन अज्ञात के विरुद्ध बलवा, लूट, रंगदारी, धमकी व अन्य धाराओं में प्राथमिकी लिखकर जांच शुरू कर दी है।

यह है पूरा मामला
नवाबगंज निवासी पीड़ित युवक के अनुसार, उनके फोन पर दो अलग-अलग नंबरों से रीना उर्फ शीतल नाम की महिला का लगातार फोन आ रहा था। काफी दिनों तक दोनों नंबरों को नजरअंदाज किया। एक दिन फोन उठा लिया। इस पर महिला ने कहा कि संजय नगर पुलिया पर खड़ी हूं, आपसे जरूरी बात करनी है। 

इस पर वहां पहुंचा तो आरोपी शीतल एक मकान में ले गई। वहां आरोपी माधुरी व अज्ञात मौजूद थे। इस बीच आरोपियों ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया और कपड़े उतारकर अश्लील वीडियो बना लिए। 

होश में आने पर आरोपी ने अश्लील वीडियो दिखाए और सोने की चेन, अंगूठी व 40 हजार रुपये लूट लिये। सादे स्टांपों पर अंगूठा लगवाकर पांच लाख रुपये की मांग की। रुपये न देने पर अश्लील वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने की धमकी। जैसे-तैसे आरोपियों के चंगुल से भागकर पुलिस से शिकायत की। अफसरों के यहां फरियाद लगाई, लेकिन सुनवाई नहीं हुई।

इंस्पेक्टर बारादरी अमित पांडेय ने बताया कि शिकायती पत्र पर प्राथमिकी लिख ली है। गिरोह पर पहले से भी कई प्राथमिकी होने की बात सामने आई है। साक्ष्यों के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।
'