Today Breaking News

गाजीपुर पुलिस ने हत्या के प्रयास के मामले में बदमाशों को पिस्टल और जिंदा कारतूस समेत दबोचा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक अजीबो गरीब मामला प्रकाश में आया है। जिसमें एक ही नाम के होने के चलते बदमाशों ने दूसरे शख्स को कई गोलियां दाग दी थी। फिलहाल थाना कोतवाली पुलिस द्वारा हत्या के प्रयास के मामले में 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। जिनके कब्जे से 1 अवैध पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। मालूम हो कि बीते 21 अप्रैल को एक युवक को ताबड़तोड़ कई गोलियां मारी गई थी। जिनका इलाज वाराणसी में अभी भी चल रहा है।
एसपी ओमवीर सिंह ने बताया कि इस मामले में चौकिया तिराहा पर चेकिंग के दौरान घटना मे संलिप्त 2 व्यक्तियों अक्षय कुमार व छोटू कुमार को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अक्षय़ कुमार की तलाशी से 1 अवैध पिस्टल 0.32 बोर और 2 कारतूस, एक बाइक बरामद हुआ है।

पूछताछ में गिरफ्तार अक्षय कुमार बताया कि छोटू कुमार अच्छा दोस्त है। कुछ दिन पहले छोटू कुमार ने कहा था की बकराबाद के प्रधान संजय बिन्द हमारे गांव के प्रधान की मदद करते है। जिससे हमारे गांव के प्रधान हमारे पिता के नाम पट्टे की जमीन खारिज कराने के लिए मुकदमा कर दिया है। इसलिए इनको रास्ते से हटाना है। तब से हम लोग संजय प्रधान के मारने के लिए योजना बनाएं और संजय प्रधान आने जाने के रास्ते को पता करते रहे। जब 21 अप्रैल को पता चला कि संजय प्रधान खानपुर पोखरे के पास सतिमाता मंदिर पर किसी काम से गये है। 

वहां से मोटर साइकिल से निकल रहे है। तब हम लोग हाइवे से उतरकर जैसे ही पोखरे के पास पहुंचे। वह सतिमाता मंदिर की तरफ से पोखरा के कोने पर पहुंचा। उसे मैं संजय प्रधान समझ कर अपने पास लिए पिस्टल से गोली मार दिया। हम दोनों लोग वहां से अपाचे बाइक से भाग गये। दूसरे दिन हम लोगों को पता चला कि जिसे हम लोग गोली मारे थे। वह संजय प्रधान नहीं थे। बल्कि दूसरे संजय को गोली लगी थी।

एसपी ओमवीर सिंह ने बताया कि गोली मारने से पहले हमलावरों ने संजय नाम लेकर पुकारा और जैसे ही रास्ते से गुजर रहा दूसरा संजय चौक कर पीछे देखा। बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां दाग दी। जबकि यह हमलावर दूसरे संजय जो की प्रधान है। उसे मारने गए थे।
'