Today Breaking News

गाजीपुर में सहजन के पेड़ से गिरकर अधेड़ की दर्दनाक मौत, डाल समेत गिरा नीचे

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के भुड़कुड़ा कोतवाली क्षेत्र के जगदीशपुर गुरुदत्ता गांव में आज देर शाम पेड़ से गिरकर एक अधेड़ की मौत हो गई। मृतक का नाम छोटेलाल राम (50) पुत्र देवराज निवासी जमुआ थाना तरवा जिला आजमगढ़ है। भुड़कुड़ा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।
मृतक के पुत्र मनीष कुमार ने बताया कि दो बिस्वा ही खेत है, जिस पर किसी तरह सब्जी बोने का कार्य किया जाता है। मृतक छोटेलाल राम माखनपुर गांव में ही पानी टंकी के निर्माण में मजदूरी का कार्य करते थे। शाम 6:00 बजे जैसे ही कार्य खत्म हुआ। इसी ग्राम सभा के जगदीश पुर गुरुदत्ता में एक सहजन के पेड़ पर चढ़कर सहजन तोड़ते वक्त सहजन की डाल सहित खड़ंजे पर गिर गए। सिर में गंभीर चोट आने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

मौत की जानकारी जैसे ही मृतक की पत्नी मीला देवी और सबसे बड़ी बेटी आरती, बेटा मनीष, सरिता, अनीश को हुई, तो तत्काल मौके पर पहुंचकर दहाड़े मारकर रोने बिलखने लगे। प्रधान संदीप जायसवाल और कोतवाल तारावती ने पहुंचकर लोगों को ढाढ़स देते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। मृतक की दो बेटा, दो बेटियां थी। भुड़कुड़ा कोतवाल तारावती ने बताया कि शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।
'