Today Breaking News

पान खाने आए युवक की हत्या, हत्यारों ने कहा...रुको अभी आते हैं…आते ही बम मार दिया

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम,  प्रयागराज. प्रयागराज जिले के गद्दोपुर गांव में रविवार देर शाम एक युवक की बम मारकर हत्या कर दी गई। पान की दुकान पर कुछ युवकों से हुए विवाद के बाद घटना को अंजाम दिया गया। फाफामऊ समेत कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक के साथी से पूछताछ के बाद आरोपियों की तलाश में पुलिस जुट गई।
गद्दोपुर गांव निवासी संतोष पाल का 22 वर्षीय पुत्र संदीप पाल दूध बेचने का काम करता था। रविवार देर शाम करीब सात बजे वह अपने दोस्त रामनरेश सरोज निवासी गद्दोपुर के साथ गांव के बाहर मुख्य सड़क पर पान खाने गया था। 

पान की दुकान पर रुदापुर गांव के कुछ युवक खड़े थे। अचानक संदीप का उनसे विवाद हो गया। बातचीत बढ़ी और धक्का-मुक्की शुरू हो गई। इसी बीच हमलावरों ने संदीप से बोला कि रुके रहो, अभी आते हैं। रामनरेश सरोज संदीप से घर चलने को कहने लगा, लेकिन वह वहीं खड़ा था। 

पलभर में हमलावर तेजी से आए और संदीप के सिर में बम मार दिया। दो-तीन और बम चलाए गए। इससे वहां मौजूद लोगों में खलबली मच गई। हर कोई इधर-उधर भागने लगा। चाय-पान की दुकानें बंद होने लगीं। प्रयागराज-लखनऊ-प्रतापगढ़ मार्ग पर आवागमन भी थम गया। 

धुआं हटा तो संदीप तड़प रहा था। आननफानन में उसे फाफामऊ स्थित एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां हालत नाजुक देख डाक्टरों ने स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल ले जाने को कहा। उसे एसआरएन अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
'