Today Breaking News

प्रसव के दौरान महिला और नवजात की मौत, हंगामा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, चंदौली. चंदौली में प्रसूता के आपरेशन के बाद जच्चा-बच्चा दोनों की मौत हो गई। परिजन ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाकर हंगामा करना शुरू कर दिया। हंगामा देख झोला छाप देवेन्द्र सिंह क्लीनिक छोड़ फरार हो गया
मृतका की पहचान चकिया विकासखंड के नेवाज गंज गांव निवासी धर्मदेव की पत्नी पूनम देवी (24) के रूप में हुई है। पूरा मामला मुरारपुर के आदर्श हॉस्पिटल का है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की और परिजनों को शांत कराया।

बता दें कि सोमवार शाम पूनम देवी प्रसव पीड़ा हुई। जिसके बाद परिजन उसे लाकर आदर्श हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर देवेन्द्र सिंह ने पहले अल्ट्रासाउंड कराया। रिपोर्ट में सामने आया कि गर्भ में ही बच्चे की मौत हो गई है।

जिसके बाद डॉक्टरों ने प्रसूता का सिजेरियन ऑपरेशन किया। ऑपरेशन के कुछ घंटे के बाद प्रसूता की हालत बिगड़ने लगी। इसके बाद रात को ही डॉक्टर ने एम्बुलेंस बुलाकर महिला को शुभम हॉस्पिटल वाराणसी पहुंचाया।

जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया। परिजनों का आरोप है कि मौका पाकर डॉक्टर अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर वहां से फरार हो गया। इसके बाद शव लेकर वापस आदर्श हॉस्पिटल चकिया पहुंचे परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया।
सूचना पर पहुंची चकिया कोतवाली पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। वहीं जच्चा-बच्चा की मौत से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा है। वही इस संबंध में स्वास्थ्य केंद्र चकिया के चिकित्सा प्रभारी विकास सिन्हा ने बताया कि सूचना के बाद मौके पर जाकर हॉस्पिटल को सील कर दिया गया है। जांच के बाद संचालक के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।
'