Today Breaking News

युवती के ससुराल में भेजा अश्लील फोटो...टूट गया रिस्ता, पुलिस FIR दर्ज कर जांच में जुटी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, बलिया. बलिया के बांसडीह में इंस्टाग्राम पर युवती की अश्लील फोटो और वीडियो अपलोड करने के मामले में पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस आरोपी युवक की तलाश में जुटी है। बता दें कि आरोपी युवक पीड़िता के गांव का ही रहने वाला है। थानाध्यक्ष अखिलेश चंद्र पांडेय ने कहा कि जांच के बाद आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि युवक द्वारा बार-बार उसकी तय हुई शादी तोड़ दी जा रही है। जैसे ही उसकी शादी कहीं तय होती है। वह युवक उसके होने वाले ससुराल के लोगों को व्हाट्सएप पर उसकी अश्लील फोटो वीडियो भेज कर उसके चरित्र पर सवाल खड़े कर देता है। जिससे उसका रिश्ता टूट जाता है। उसके द्वारा पूर्व में 2 बार वादिनी की तय हुई शादी तोड़वा कर उसका मानसिक उत्पीड़न किया गया है। इसबार फिर जब तीसरी बार उसकी शादी तय हुई है।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी युवक ने उसकी फोटो और वीडियो को व्हाट्सएप के जरिये उसके होने वाले ससुराल में भेज दिया। साथ ही इंस्टाग्राम आईडी से उसकी अश्लील फोटो वीडियो को वायरल कर दिया। पीड़िता ने पुलिस में शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है। पीड़िता ने कहा आरोपी पर कार्रवाई होनी चाहिए, जिससे उसकी शादी में कोई समस्या न हो।

वहीं, थानाध्यक्ष अखिलेश चंद्र पांडेय ने बताया कि एक युवती ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। आरोप है कि गांव का ही एक युवक उसकी अश्लील फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। पीड़िता की तहरीर पर मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

'