Today Breaking News

राहुल गाँधी और अखिलेश यादव बेबी हैं और हम उनके चच्चा हैं - ओमप्रकाश राजभर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. पंचायती राज मंत्री व सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओपी राजभर ने राहुल गांधी और अखिलेश यादव पर एक साथ निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव और राहुल गांधी दोनों बच्चे हैं। ये क्या और कौन सा कमाल करेंगे, हम उनके चच्चा हैं। राजभर भाजपा प्रत्याशी मेनका गांधी के समर्थन में निराला नगर में आयोजित जनसभा में बोल रहे थे।
संबोधन के दौरान राजभर ने जहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के तारीफों के पुल बांधे, वहीं विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा प्रदेश में विकास की राजनीति और कानून का राज चलता है। अपराधियों से लेकर उनके घर तक योगी बाबा के बुलडोजर से डरते हैं। 

उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टी को अपना पर्चा ही दाखिल नहीं करना चाहिए। भाजपा 80 की 80 सीट जीतेगी। प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री योगी लगातार रैली कर जनता के बीच में हैं, जबकि आईएनडीआईए गठबंधन और विपक्ष प्रेस कॉन्फ्रेंस कर और इंटरनेट मीडिया के सहारे वोट मांग रहा है। 
राजभर ने समाज के लोगों से कहा कि आज महाराज सुहेलदेव के नाम से यूनिवर्सिटी आजमगढ़ में खोलने का काम मोदी और योगी ने किया। उनके नाम से ट्रेन चलाने का काम प्रधानमंत्री ने किया है इस सरकार में हमें पहचान मिली है। हमारे इतिहास को महत्व दिया गया है। 

सांसद मेनका गांधी ने कहा कि राजभर की जनसभा से काफी मजबूती मिलेगी। इसके पूर्व सांसद ने कादीपुर विधानसभा में एमएलसी शैलेन्द्र प्रताप सिंह व विधायक राजेश गौतम के साथ 12 नुक्कड़ जनसभाओं को संबोधित किया।
'