Today Breaking News

गाजीपुर में गड्ढों में तब्दील सड़क से राहगीर परेशान, शिकायत के बाद भी नहीं हो रही मरम्मत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के दिलदारनगर (Dildarnagar News) क्षेत्र में कई ऐसी सड़कें हैं, जहां राहगीरों के लिए मुश्किल बनी हुई है। राहगीरों के लिए सड़क तो बनी है, लेकिन सड़क जर्जर अवस्था में है। जिस पर वाहन चलना खतरों से खाली नहीं है। देवल-दिलदारनगर मुख्य मार्ग पर उसिया गांव को जाने वाली मुख्य सड़क काफी जर्जर अवस्था में है। यह सड़क गांव से होते हुए सीधे बिहार को जोड़ती है।
बिहार को जोड़ने वाली उसिया गांव की मुख्य सड़क जर्जर अवस्था में है। इस मार्ग से गुजरने वाले राहगीरों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। क्षेत्र के ऐसे ही कई सड़क जर्जर अवस्था में हैं। ग्रामीणों ने कहा कि इस सड़क को लेकर कई बार जनप्रतिनिधि से बात कर चुके हैं, लेकिन आजकल रहते हुए बात को टाल दे रहे हैं। अभी तक यह सड़क नहीं बनी है, जो खतरे से खाली नहीं है।आए दिन खतरे का भय बना रहता है।

दिलदारनगर हुसैनाबाद से सरेला चट्टी और कुरा गांव होते हुए बिहार को जोड़ने वाले मुख्य मार्ग जर्जर अवस्था में पड़ी हुई है। इस मार्ग पर लोगों का राह चलना मुश्किल हो गया है। सड़क पर जगह-जगह गड्ढे हो गए हैं। इस सड़क से प्रतिदिन कम से कम हजारों की संख्या में लोगों का आवागमन होता है।

इस सड़क पर कुछ ही दूरी पर फातमा गर्ल्स कॉलेज है, जिस छात्राओं को आने-जाने में काफी परेशानी होती है। यह सड़क उत्तर प्रदेश से बिहार को जाने के लिए जोड़ती है। भक्सी गांव के मुख्य सड़क जर्जर अवस्था में हो चुका है। इस सड़क पर पैदल चलना मुश्किल हो गया है। मिर्चा गांव निरहू का पूरा व दिलदारनगर जाने के लिए ग्रामीणों को इसी मुख्य सड़क से होकर गुजरना पड़ता है।
'