Today Breaking News

बच्चों को टॉफी-चॉकलेट का लालच देकर सफाई कर्मी उनके साथ करता था अश्लील काम, ऐसे खुली पोल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. गोरखपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक सफाईकर्मी बच्चों को टॉफी और चॉकलेट का लालच देकर उनसे अश्लील हरकत कराता था। वो खजनी इलाके में तैनात था। यहां रहते हुए उसने एक नहीं कई बच्चों के साथ इस तरह की शर्मनाक हरकत की।
उसकी हरकत सामने आने पर बच्चों के घरवालों ने शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने उसके खिलाफ अप्राकृतिक दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि वह एक हफ्ते से यह हरकत कर रहा था। बच्चों को 20 रुपए देने के साथ ही किसी से बताने पर जानमाल की धमकी देता था। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

दरअसल, खजनी के एक गांव का रहने वाला सोनू कुमार (45) ब्लाक में सफाईकर्मी है। उसके खिलाफ कुछ बच्चों के अभिभावक शिकायत लेकर थाने पर पहुंचे। पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि वह बच्चों को बुलाकर उनके साथ ओरल सेक्स करता है। वह रोजाना तीन से चार बजे के बीच बच्चों को बुलाकर ऐसी हरकतें करता था।

बीते करीब एक हफ्ते के भीतर वह 10-12 बच्चों संग ऐसी शर्मनाक हरकत चुका था। इसके बाद वह बच्चों को जानमाल की धमकी देता था। वह बच्चों से कहता था कि अगर किसी को कुछ बताया तो बहुत मारुंगा। ऐसा करने के लिए वह बच्चों को टॉफी, चॉकलेट और पैसे के लालच देकर अपनी जाल में फंसाता था। बाद में वह डर की वजह से किसी से कुछ नहीं कहते थे।

अधिकांश बच्चे उसकी हरकत पर चुप रह गए। लेकिन, उसकी इन हरकतों से तंग आकर एक बच्चे ने अपनी मां से आपबीती बता दी। बच्चे की बात सुनकर उसके परिजनों को पहले तो यकीन नहीं हुआ। लेकिन धीरे- धीरे यह बात पूरे इलाके में फैल गई।

मामले की पुष्टि होने पर परिजन खजनी थाने पर पहुंचे। आरोपी के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने सोनू कुमार के खिलाफ करके उसकी तलाश शुरू कर दी। थाना प्रभारी खजनी गौरव आर कन्नौजिया ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी के पकड़े जाने की सूचना पर थाने पर बड़ी संख्या में लोग जुट गए। मंगलवार को थाने पहुंचे लोगों ने उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। आरोपी शादीशुदा है। उसके बच्चे भी हैं। उसकी हरकत से स्थानीय लोग काफी गुस्से में नजर आए। लोगों का तेवर देखकर पुलिस से सबको समझाबुझाकर सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया।
'