Today Breaking News

नर्क में जाएंगे गौकशी सपोर्टर पार्टियों के वोटर्स- शंकराचार्य

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. इस लोकसभा चुनाव के रण में ज्योतिष पीठ के प्रमुख शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती भी कूद चुके हैं। उनका 'गौ गठबंधन' भी उतर चुका है। इसमें देश भर की कुल 76 पॉलिटिकल पार्टियों को शामिल कर गोकशी को न रोक पाने वाली राजनैतिक पार्टियों का बहिष्कार करने को कहा गया है। वहीं, शंकराचार्य का ये भी कहना है कि NDA और I.N.D.I.A. जैसे एलायंस को चैलेंज देने के मकसद से उन्होंने इस गठबंधन को खड़ा किया है। जो लोग गौ गठबंधन को वोट न देकर गोकशी कराने वाली पार्टी को वोट देंगे तो वो पाप के भागी होंगे। उन्हें नर्क वास झेलना हो गा।
स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद ने कहा, "ये गठबंधन NDA और I.N.D.I.A से भी बड़ा है। इसमें केवल गौ भक्त ही चुनाव लड़ रहे हैं। इन्हें ज्यादातर हिंदुओं का समर्थन मिल रहा है। इसमें शामिल सभी 76 पार्टियों का एक संयुक्त घोषणा पत्र भी जारी हो चुका है। वहीं, वाराणसी से युग तुलसी पार्टी के शिव कुमार कोला शेट्टी को प्रत्याशी बनाया गया है।

ज्योतिष पीठ के शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद ने कहा, इस लोकसभा चुनाव में मुख्य तौर पर दो गठबंधनों में पूरे देश भर की पार्टियां और लोग हैं। लेकिन, NDA में 39 और I.N.D.I.A में कुल 41 पार्टियां ही मिलकर लड़ रहीं हैं। शंकराचार्य ने कहा कि उन्होंने 76 गौभक्त पॉलिटिकल पार्टियों को एक साथ मिलाकर गठबंधन को खड़ा किया है। ऐसे में सबसे ज्यादा पार्टियों वाला गठबंधन उनका ही है।

शंकराचार्य ने कहा कि इस गठबंधन के घोषणा पत्र में गाय के संरक्षण और गौ माता की हत्या पर प्रतिबंध लगाने की बात को शामिल किया गया है। कहा कि इसमें से करीब 50 प्रत्याशी गौ माता की रक्षा का संकल्प लेकर ही चुनावी मैदान में उतरे हैं। इन लोगों को करोड़ों सनातन धर्मियों का भारी जन समर्थन प्राप्त है।

शंकराचार्य ने कहा कि गौ गठबंधन को वोट करने वाली सनातनी जनता पुण्य की भागी बनेगी। इसके उलट गौ भक्ति न दिखाने और गोकशी को बढ़ावा देने वाली पार्टी को वोट देने वाली जनता पाप की भागी बनेगी। उन्हें नर्क तक जाना होगा। वाराणसी से युग तुलसी पार्टी के नेता शिवकुमार कोली शेट्टी को लोकसभा का प्रत्याशी बनाया गया है। इनका चुनाव चिन्ह रोड रोलर है।
'