Today Breaking News

देवर भाभी संग मनाता था रंगरलिया… भाई के पास जाने लगी भाभी तो किया बवाल, फिर बहा रिश्तों का खून

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, एटा. यूपी के एटा जिले के जलेसर कोतवाली पुलिस ने तीन दिन पहले हुई हत्या का पर्दाफाश कर दिया है। चचेरे देवर की गला घोंटकर हत्या उसकी भाभी ने ही की थी, वह पति के पास जाकर रहना चाहती थी, लेकिन चचेरा देवर मना कर रहा था। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था।
रविवार दोपहर अवागढ़ रोड स्थित रेलवे फाटक के समीप से पुलिस ने ग्राम मुशियार निवासी गुड्डी देवी पत्नी सुनील कुमार को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान गुड्डी देवी ने पुलिस को बताया कि उसके चचेरे देवर सतीश कुमार से मधुर संबंध थे, जिसकी वजह से वह उसे पति के पास गाजियाबाद नहीं जाने दे रहा था।

पति के पास न जाने देने को लेकर हुआ था विवाद
तीन दिन पहले इसी बात को लेकर उसका सतीश से विवाद हुआ था। गुस्से में सतीश ने अपना सिर दीवार में मारकर फोड़ लिया। इससे वह अचेत हो गया। इसके बाद उसने सतीश को रास्ते से हटाने के लिए उसका गला घोंट दिया, जिससे उसकी मृत्यु हो गई।

बता दें कि सतीश कुमार के पिता पातीराम ने अज्ञात हमलावरों के विरुद्ध बेटा की हत्या का मामला दर्ज कराया था। बेटा का शव तहेरे भाई सुनील कुमार के घर पर पड़ा मिला था।

जलेसर के इंस्पेक्टर आरके सिंह ने बताया कि पति के पास गाजियाबाद जाने का विरोध करने पर सतीश कुमार की गुड्डी देवी द्वारा हत्या की गई थी। महिला द्वारा सतीश की हत्या स्वीकार करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया।
'