Today Breaking News

गाजीपुर में TATA सुमो गोल्ड वाहन ने बाइक सवार को घसीटा, युवक की हालत गंभीर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के जलालाबाद नीलकंठ पेट्रोल पंप के समीप गाजीपुर-आजमगढ़ राजमार्ग पर दुल्लहपुर से आजमगढ़ की ओर जा रही तेज रफ्तार सुमो गोल्ड वाहन की चपेट में आने से एक बाइक सवार मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया। तत्काल युवक को अस्पताल भेजा गया है।

जलालाबाद स्थित नीलकंठ पेट्रोल पंप से पहले गाजीपुर-आजमगढ़ राजमार्ग से संपर्क मार्ग लेदिहा गांव के तिराहे पर राजगीरपुर गांव निवासी सूरज कुमार 20 वर्ष पुत्र पौजारी राम सड़क के किनारे बाइक खड़ा कर किसी से बात करने के बाद जैसे ही बाइक पर बैठा और बाइक को सड़क में घुमा दिया। जिसके बाद जलालाबाद से मऊ की तरफ जा रही सोमु गोल्ड वाहन के चपेट में आने से कुछ दूर तक बाइक और युवक घसीट गया। हादसे की आवाज सुनकर जब तक घटनास्थल की ओर लोग दौड़ लगाते तब तक सुमो गोल्ड वाहन मऊ की तरफ फरार हो गया था। वाहन पहले पीछे बैक किया और उसके बाद मऊ के तरफ फरार हो गया।

सूचना मिलने पर जलालाबाद चौकी के दीवान जितेंद्र ने घायल युवक को तत्काल निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां युवक की हालत गंभीर होने पर सदर अस्पताल रेफर कर दिया। घायल सूरज कुमार जलालाबाद शहीद चौक पर स्थित एक बाइक गैराज की दुकान पर मजदूरी का काम करता है।
जलालाबाद चौकी प्रभारी रितेश द्विवेदी ने बताया है कि सीसीटीवी कैमरा में सुमो गोल्ड के नंबर को ट्रेस किया गया है। पीड़ित परिजनों की ओर से तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।
'