Today Breaking News

गाजीपुर में चोरों ने बंद मकान को निशाना बनाकर कीमती सामान चोरी कर हुए फुर्र, परिवार गया था शादी में

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जपद के जंगीपुर थाना क्षेत्र में चोरों की खौफ को पुलिस कम नहीं कर पा रही है। एक बार फिर चोरों ने थाना क्षेत्र शास्त्रीनगर के बंद मकान को निशाना बनाकर अलमारी में रखे सोने की चैन, मंगल सूत्र, कनफूल, मांगटीका, पायल, करधनी समेत अन्य कीमती सामान चोरी कर फुर्र हो गए।
वारदात के वक्त पीड़ित परिवार रिश्तेदारी में जनपद के ही छपरी गांव में शादी समारोह में शरीक होने गए हुए थे। वापस लौटने पर पीड़ित को चोरी की जानकारी हुई। पीड़ित ने पुलिस को सूचना देकर कार्रवाई की मांग किया।

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट मे सरस्वती नगर कालोनी वार्ड नं 6 के रहने वाले रामनारायन विश्वकर्मा ने बताया कि बीती रात जब वह शादी समारोह से घर वापस आया तो देखा कि मकान के मुख्य गेट का टूटा हुआ था। वह परेशान हो गए और भागकर अन्य कमरों को देखा तो होश उड़ गए। बता दे कि घर के तीनों कमरों का ताला टूटा हुआ था और अलमारी बेड बक्सा भी टूटा था।

शादी समारोह में शरीक होने के बाद पीड़ित परिवार के साथ घर वापस लौटा। घर का सामान तितर-बितर देखकर पीड़ित के होश उड़ गए। पीड़ित ने जंगीपुर पुलिस को फोन लगा कर सूचना दिया। सूचना पाकर घटनस्थल पर पहुंचें थाना जंगीपुर पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। । जंगीपुर थानाध्यक्ष अमित कुमार पांडेय ने बताया कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद ली जा रही है और पीड़ित पक्ष के लोगों का बयान लिया जा रहा है। बहुत जल्द आरोपियों को चोरी के मॉल के साथ गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
'