Today Breaking News

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर, युवक की मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ जिले में तेज रफ्तार ट्रेलर की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। युवक मूल रूप से सुल्तानपुर का रहने वाला था। वह एक्सप्रेस वे पर लधुशंका के लिए उतरा था, इसी दौरान ट्रेलर ने कुचल दिया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना अहिरौला थाना क्षेत्र के फुलवरिया टोल प्लाजा के पास की है।
घटना के काफी देर बाद इस मामले की जानकारी अहरौला थाने और यूपीडा दस्ते को हुई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शब को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पहचान सुल्तानपुर जिले के कोतवाली देहात के बालमपुर के रहने वाले फूलचंद वर्मा (30) पुत्र रामलाल वर्मा के रूप में हुई।

सुल्तानपुर जिले के रहने वाले फूलचंद वर्मा अपने कुछ साथियों के साथ कर से आजमगढ़ किसी काम से आ रहे थे। फूलचंद वर्मा की कर जब अहिरौला थाना क्षेत्र के फुलवरिया टोल प्लाजा के निकट पहुंची इसी दौरान कार में बैठे लोगों को लघु शंका जाने की जरूरत पड़ी।

ऐसे में कार को रोककर लघु शंका करने के लिए चले गए। इसी बीच पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रेलर ने डिवाइडर को तोड़ते हुए जोरदार टक्कर मार दी और फूलचंद वर्मा को रौंदते हुए निकल गई।

इस हादसे में फूलचंद की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मृतक छः भाइयों में पांचवें नंबर पर था और अभी डेढ़ वर्ष पहले ही विवाह हुआ था। वह इस बारे में पुलिस का कहना है कि अभी मामले में शिकायत नहीं मिली है शिकायत मिलने के बाद मामले में मुकदमा दर्ज कर आगे की वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।
'