Today Breaking News

टीले वाली मस्जिद पहुंच सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बांटी खुशी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. उत्तर प्रदेश समेत पूरे देश में ईद धूमधाम से मनाया जा रहा है। गुरुवार की सुबह से ही तमाम मस्जिदों में ईद की नमाज के लिए मुस्लिम समाज के लोगों का पहुंचना शुरू हो गया। ईद की नमाज पढ़ी जा रही है। मस्जिदों में अकीदतमंदों की ओर से खुशहाली की दुआ मांगी जा रही है। बुधवार की शाम ईद का चांद दिखने के बाद से ही खुशियां मनाई जाने लगी। वहीं, लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर ईद पर नेताओं की ओर से भी खूब मुबारक पेश की गई। 
तमाम दलों के नेताओं की ओर से ईद की मुबारकबाद के जरिए वोट बैंक की राजनीति को मजबूत करने की कोशिश की गई। समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव, बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती से लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी तक ने ईद पर लोगों को बधाई दी। वहीं, प्रशासन की ओर से ईद को लेकर चाक- चौबंद इंतजाम किए गए हैं। मस्जिदों में हो रही नमाज को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम हैं। गड़बड़ी फैलाने की कोशिश करने वालों पर कड़ी नजर रखी जा रही है। लखनऊ में ड्रोन से भी निगरानी की जा रही है।

अखिलेश ने दी मुबारकबाद
बुधवार की शाम चांद दिखने के बाद अखिलेश यादव ने एक्स पर पोस्ट कर बधाई दी। उन्होंने लिखा, 'ईद उल-फ़ित्र की दिली मुबारकबाद'। चांद दिखने के बाद अखिलेश यादव टीले वाली मस्जिद पहुंचे। वहां उन्होंने इमाम और मुस्लिम नेताओं से बातचीत की। उन्हें ईद की बधाई दी। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब चल रही हैं। इन तस्वीरों को एक्स पर शेयर करते हुए अखिलेश ने लिखा, 'सबकी खुशियों का चांद दिखा.. सबको ईद मुबारक हो!'

मायावती ने दी बधाई
बसपा सुप्रीमो मायावती ने गुरुवार को सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर लोगों को ईद की बधाई दी। उन्होंने लिखा कि देश और दुनिया भर में रहने वाले सभी भारतीय भाईयों-बहनों और उनके परिवार वालों को ईद उल फित्र त्योहार की दिली मुबारकबाद एवं शुभकामनाएं। आपसी मेलजोल, भाईचारा, सौहार्द एवं शांति हर प्रदेश और देश के विकास के लिए बहुत जरूरी है। इसमें ही सबका हित निहित है। खुशी मिल-बांट कर मनाएं।

कांग्रेस की ओर से भी मुबारकबाद
कांग्रेस की ओर से ईद की बधाई दी गई है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि मोहब्बत, मेल-जोल और मिठास का त्योहार मुबारक। आप सभी को ईद की ढेर सारी शुभकामनाएं। वहीं, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने अपने बधाई संदेश में कहा कि ईद-उल-फितर की दिली मुबारकबाद। इस मुबारक मौके पर सभी देश और प्रदेशवासियों के अमन, चैन, खुशहाली और तरक्की की दुआ करता हूं।
'