Today Breaking News

UP Weather News Today: उत्तर प्रदेश में अभी और बढ़ेगा गर्मी का सितम, इस दिन हो सकती है बूंदाबांदी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. उत्तर प्रदेश में इन दिनों भीषण गर्मी पड़ रही है। राजधानी लखनऊ में भी गर्मी ने लोगों का जीना दुश्वार कर दिया है। इसके साथ अन्य जिलों में भी मौसम का यही हाल है। मौसम विभाग के मुताबिक 19 अप्रैल से प्रदेश में बूंदाबांदी हो सकती है। इसके साथ ही 17, 18 और 19 अप्रैल को 25 से 35 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड से तेज झोंकेदार हवा चल सकती है।
मौसम विभाग के अनुसार, 17 अप्रैल को पश्चिमी और पूर्वी उत्तर प्रदेश में मौसम शुष्क रहने की संभावना है। इस दौरान दोनों ही हिस्सों में कहीं-कहीं पर 25 से 35 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से तेज हवा चलने की संभावना है। इसके साथ ही 18 अप्रैल को पश्चिमी और पूर्वी यूपी में मौसम साफ रहने के आसार है। हालांकि इस दौरान तेज हवा चलने का अलर्ट जारी है।

19 अप्रैल को पश्चिमी और पूर्वी उत्तर प्रदेश में कहीं-कहीं पर बारिश होने के आसार हैं। इसके साथ ही गरज-चमक के साथ बूंदाबांदी होने की संभावना है। पूर्वी यूपी में 25 से 35 किमी प्रति घंटा की स्पीड से तेज हवा चल सकती है। वहीं शुक्रवार को पश्चिमी यूपी में कहीं कहीं पर बादल गरजने और आकाशीय बिजली गिरने के आसार है। इसके साथ ही कुछ जगहों पर 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड से तेज झोंकेदार हवा चलने के आसार है।

20 अप्रैल को पश्चिमी उत्तर प्रदेश में मौसम शुष्क रहने के आसार हैं। पूर्वी उत्तर प्रदेश में कहीं कहीं पर बारिश और गरज चमक के साथ बौछारें पड़ सकती हैं। इसके अलावा 21 अप्रैल को पश्चिमी और पूर्वी यूपी में कहीं-कहीं पर बारिश और गरज- चमक के साथ बूंदाबांदी हो सकती है। 22 अप्रैल को पश्चिमी और पूर्वी उत्तर प्रदेश में मौसम शुष्क रह सकता है।
'