Today Breaking News

अखिलेश यादव राहुल गाँधी को किसने कहा गप्पू-पप्पू की जोड़ी? भाजपा के ये नेता बोले- खतरे में दोनों का राजनीतिक भविष्य

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, कानपुर. उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि देश का संविधान तो नहीं, लेकिन सपा प्रमुख अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी का राजनीतिक भविष्य जरूर खतरे में दिखाई दे रहा है। वह शनिवार को इटावा और कानपुर में प्रत्याशियों की नामांकन सभा में शामिल होने पहुंचे थे।
इटावा के मोतीझील ग्राउंड में आयोजित नामांकन सभा में उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 के परिणाम के बाद कांग्रेस, सपा व बसपा देश से ही साफ हो जाएंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं को कांग्रेस मुक्त भारत और सपा-बसपा मुक्त उत्तर प्रदेश का संकल्प दिलाया।

चिलचिलाती धूप में सभी से दोनों हाथ उठाकर उन्होंने मेरा बूथ, सबसे मजबूत का नारा लगवाया और हर बूथ पर 370 ज्यादा वोट दिलाने की शपथ दिलाई। केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश-राहुल को गप्पू और पप्पू की जोड़ी करार देते हुए कहा कि इस संसदीय चुनाव के बाद इनका सफाया निश्चित है।

देश में मोदी लहर चरम पर बनी हुई है। सपा के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव प्रो. रामगोपाल पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी गाली का जवाब गाली से नहीं दूंगा, लेकिन लोगों से अपील करूंगा कि उनकी गाली का जवाब कमल का फूल खिलाकर और साइकिल को पंक्चर करके सैफई भेज कर दें।

'