Today Breaking News

गाजीपुर में बाइक से गिरी महिला, हालत गंभीर; वाराणसी रेफर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के नोनहरा थाना क्षेत्र के गांव चौरही की अकाली देवी अपने रिश्तेदार के साथ मायके जा रही थी। जहां रास्ते में बाइक से गिरकर गंभीर रुप से घायल हो गई। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उन्हें वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। जहां उनका इलाज किया जा रहा है।
नोनहरा थाना क्षेत्र के गांव चौरही की निवाशिनी अकाली देवी (55) अपने रिश्तेदार के साथ बाइक से मायके जा रही थी। जहां रास्ते में बाइक से गिरकर वह गंभीर रूप से घायल हो गई। जहां सिर में चोट लगने से उनकी हालत गंभीर हो गई। स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस की मदद से उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। 

यहां रास्ते में मरीज की हालत ज्यादा बिगड़ने लगी तो एंबुलेंस में ड्यूटी पर तैनात विनय कुमार ने मरीज का वाइटल चेक किया और अपने अधिकारी अरविंद कुमार और संदीप चौबे को मामले की जानकारी फोन से दी। जहां डॉक्टर सत्यानंद ने मरीज के वाइटल के बारे में जानकारी लेकर ऑक्सीजन देने का निर्देश दिए।

डॉक्टर सत्यानंद के निर्देश पर विनय कुमार ने मरीज को ऑक्सीजन दिया। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। जहां सिर में लगी उनकी चोट का इलाज किया जा रहा है। वहीं, हादसे की जानकारी पर परिजन अस्पताल पहुंच गए।
'