Today Breaking News

गाजीपुर में देशी शराब की दुकान का सेल्समैन लापता, मालिक से हुई थी अनबन; FIR दर्ज

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के सैदपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक देशी शराब की दुकान पर काम करने वाला एक युवक संदिग्ध परिस्थिति में लापता हो गया। परिजन ठेकेदार से अनबन को बेटे के गायब होने की वजह बता रहे हैं। वहीं पुलिस ने मामले में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
बता दें कि सैदपुर के रावल गांव निवासी विकास (24) पुत्र स्वर्गीय सूबेदार यादव क्षेत्र के हसनपुर डगरा स्थित देसी शराब की दुकान पर सेल्समैनी का काम करता था। जहां से वह बीते गुरुवार की शाम से ही लापता हो गया। इसके बाद परिजनों ने दुकान पर मौजूद दूसरे सेल्समैन और दुकान संचालक से पूछताछ किया। जिस पर परिजनों को बताया गया कि वह गुरुवार की शाम साढे़ 4 बजे दुकान से घर के लिए निकला था।

इसके बाद परिजनों ने अपने नात रिश्तेदारों और दोस्तों सहित क्षेत्र में देर रात तक विकास का पता लगाने का प्रयास किया। लेकिन उसका कोई अता पता नहीं चल सका। जिसके बाद सैदपुर कोतवाली में विकास के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। पुलिस युवक के मोबाइल नंबर को ट्रेस करने के साथ ही अपने अन्य तरीकों से उसकी खोजबीन में जुट गई है।

सैदपुर कोतवाली पहुंची गुमशुदा युवक विकास की मां सावित्री देवी ने कहा कि कुछ दिनों पूर्व विकास ने घर पर बताया था कि उसकी दुकान के ठेकेदार के पति से कुछ अनबन हो गई है। मेरे मोबाइल में सब रिकॉर्ड है, सारा प्रूफ मौजूद है। अगर मुझे कुछ हो जाता है, तो मेरे मोबाइल से सब पता चल जाएगा। हम लोगों ने यह बात बताते हुए थाने में शिकायत किया था। लेकिन पुलिस द्वारा हम पर दबाव बनाकर, प्रार्थना पत्र से यह सब बाहर निकाल दिया गया और गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर दी गई।

सैदपुर थानाध्यक्ष महेंद्र सिंह ने बताया कि परिजनों का आरोप निराधार है। फिलहाल युवक के तलाश के लिए उसकी गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कर लापता युवक के मोबाइल की लोकेशन, कॉल डिटेल, दुकान संचालक और सेल्समैन से पूछताछ के अनुसार जांच की जा रही है। जैसे साक्ष्य मिलेंगे, उस तरह से जांच की दिशा को आगे बढ़ाया जाएगा।
'