Today Breaking News

गाजीपुर में कई फर्जी ट्रांसजेन्डर समेत 9 गिरफ्तार...महिला के वेश में घूमते थे सभी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के करीमुद्दीनपुर पुलिस ने ड्यूटी के दौरान पीआरडी जवान से मारपीट तथा सरकारी कार्य में बाधा डालने व उन पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग मामले में कई फर्जी ट्रांसजेन्डर समेत 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।
एसपी ओमवीर सिंह ने बताया कि उतरांव बाजार में 02 पीआरडी जवान रात्रि में गश्त कर रहे थे। तभी सामने से आ रही एक मोटर साईकिल पर सवार दो व्यक्तियों को रोककर टोका गया, तो मोटर साईकिल चालक व पीछे बैठे ट्रांसजेन्डर पीआरडी जवानों से बहस करने लगे व वापस चले गए।

थोड़ी देर बाद मोटर साईकिल सवार अपने अन्य ट्रांसजेन्डर साथियों के साथ इकट्ठा आए और पीआरडी जवानों के सरकारी कार्य में बाधा डालते हुए गाली गलौच व जान से मारने की धमकी देते हुए जान से मारने की नीयत से लाठी डण्डा से पीटने लगे।

मामले में मुकदमा दर्ज कर खोजबीन शुरू की गई। वांछित सुनील सिंह, किशन यादव को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया गया। इसके बाद अन्य वांछित प्रमोद पुत्र को घटना में प्रयुक्त देशी तमंचा के साथ गिरफ्तार किया गया। घटना में शामिल अन्य आरोपियों राहुल चौहान उर्फ नैना निवासी जनपद सोनभद्र, जितेन्द्र ठाकुर उर्फ पायल, लक्की उर्फ रानी निवासी जिला बलिया, राजू कुमार उर्फ पूजा, शरीफ उर्फ पलक निवासी गुजरात, पिन्टू गुप्ता उर्फ संध्या को भी गिरफ्तार किया गया।

एसपी ने बताया कि सभी आरोपी पुरुष हैं जो फर्जी ट्रांसजेण्डर/महिला का वेश बनाकर काफी दिनों से क्षेत्र में लोगों के यहाँ जाकर नाच गाकर जबरदस्ती पैसा वसूलते हैं, पैसा न देने पर लोगों से अभद्रता व मारपीट करते रहते हैं। जिसकी शिकायत प्राप्त होने पर पुलिस काफी दिनों से इनकी तलाश में लगी हुयी थी।
'