Today Breaking News

करोड़ों के गबन के मामले में शिबली नेशनल इंटर कालेज आजमगढ़ के पूर्व प्रबन्धक के घर कुर्की

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ के शिबली नेशनल इंटर कालेज में करोड़ों के गबन मामले में पूर्व प्रबन्धक के घर कुर्की की कार्रवाई की गई है। हाईकोर्ट से अग्रिम जमानत खारिज होने के बाद वह फरार चल रहा था।शिबली नेशनल इंटर कॉलेज के पूर्व प्रबंधक अब्दुल कयूम पुत्र स्व .कवी अहमद ग्राम बीनापारा थाना सरायमीर आजमगढ़ के विरुद्ध मुकदमा दर्ज था कि उसने अपने प्रबंधक कार्यालय में शिबली नेशनल इंटर कालेज से 1,22,47,036 रुपए का गबन किया था।
पूर्व प्रबंधक तभी कोर्ट का चक्कर लगा रहे थे कि अग्रिम जमानत मिल जाए। हाई कोर्ट इलाहाबाद से अग्रिम जमानत नहीं मिलने के बाद से फरार चल रहे हैं। कोर्ट द्वारा धारा 83 की नोटिस चस्पा की गई। फिर भी न्यायालय में हाजिर नहीं हुए। सोमवार को आजमगढ़ की बद्रका पुलिस चौकी इंचार्ज उमेश यादव न्यायालय के आदेश पर मय फोर्स थाना सरायमीर पहुंच कर वहां से पुलिस लेकर बीनापारा गांव पहुंचकर अब्दुल कयूम के घर कुर्की की कार्रवाई पूरी की।

बद्रका पुलिस चौकी इंचार्ज उमेश यादव ने बताया कि कुर्की कार्रवाई में अब्दुल कयूम के घर तीन चारपाई, एक गद्दा, एक तकिया, पेंट-शर्ट, किचन का पूरा सामान, ईंवेटर, फ्रिज, दो पंखा, बल्ब, आठ कुर्सी, एक डिनर टेबल, दो छोटे टेबल, छोटे बड़े स्टील के ड्रम, गैस सिलेंडर, चूलाह, दरवाजा का पल्ला, आटा, चावल, चीनी, बल्टी, टब आदि सामान जब्त कर चौकी लाया गया है।
'