Today Breaking News

काशी में देवर ने भाभी से किया बलात्कार, विरोध करने पर पीटा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी के सारनाथ में एक युवक ने अपनी भाभी से रेप किया। वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी भी दी। युवक के साथ लिवइन में रह रही उसकी पत्नी भी इस घटना में शामिल रही। पीड़िता ने थाने में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है।
न्यायालय के आदेश पर पुलिस मुकदमा दर्ज मामले की जांच कर रही है। पीड़िता ने आरोप लगाया कि जमीन विवाद में मेरे देवर ने मेरे साथ ऐसा किया, और बोल रहा था मेरा बदला पूरा हो गया। विरोध करने पर उसने मेरे साथ मारपीट भी की।

सारनाथ थाना क्षेत्र की की रहने वाली महिला ने बताया कि उसके पति और उसके देवर का आपस में विवाद चल रहा था। विवाद में सुलह की बात को लेकर देवर ने अपने मकान पर बुलाया था।

मैं अपने पति के साथ जब देवर के घर पहुंची तो उसने मेरे पति को बाजार से कचौड़ी और जलेबी लाने के लिए भेज दिया। पति के बाजार जाते ही देवर ने कमरा बंद कर उसके साथ दुष्कर्म किया और बोला कि तेरे पति से आज मेरा बदला पूरा हो गया।

महिला घटना से आहत होकर रोने लगी तभी उसका पति भी घर पर आ गया और महिला अपने पति के साथ अपने घर गई और पूरी घटना के बारे में अपने पति को बताया। महिला ने अपनी तहरीर में बताया की देवर के साथ रहने वाली उसकी कथित पत्नी अपराधी किस्म की महिला है।

जिसका अपने पूर्व पति से दो बच्चे भी हैं और बिना तलाक हुए देवर के साथ रह रही है। महिला ने बताया की घटना का विरोध किए जाने पर उसके साथ मारपीट की गई और दुष्कर्म का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी गई।

इसके बाद महिला ने मंडलीय अस्पताल में अपना उपचार कराया, महिला की तहरीर पर सारनाथ पुलिस आरोपी देवर और उसकी प्रेमिका के खिलाफ रेप, मारपीट सहित धमकी का मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है

प्रभारी निरीक्षक थाना सारनाथ उदय प्रताप सिंह ने बताया की महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है एवं आरोपियों की तलाश की जा रही है।
'