Today Breaking News

गाजीपुर में जन्मदिन उत्सव मना कर वापस जा रहे युवकों पर हमला, धन और मोबाइल भी छीना

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के भुड़कुड़ा कोतवाली के अंतर्गत सहाबपुर गांव में आजमगढ़ जनपद के तरवा थाना क्षेत्र के दर्दोपुर गांव निवासी विक्की राम और अंकित कुमार रात जन्मदिन उत्सव से वापस घर जा रहे थे, तभी कुछ लोगों ने लोहे की राड से ओवरटेक कर हमला कर दिया। इन बदमाशों ने नगदी 10 हजार और मोबाइल भी छीन लिया।
इस सिलसिले में 112 पीआरबी को सूचना दी गई। आजाद समाज पार्टी के मंडल अध्यक्ष गोरखनाथ बौद्ध सहित कार्यकर्ताओं के साथ भुडकुड़ा कोतवाली पहुंचे और 4 नामजद और अज्ञात के खिलाफ तहरीर देते हुए बताया कि आधे दर्जन की संख्या में थे हमलावर बाइक का पीछा करके ओवरटेक किया और जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए गाली दिया और इसी दौरान लोहे की राड से हमला कर दिया। 10 हजार की नकदी और मोबाइल भी छीन लिया।

आजाद समाज पार्टी के वाराणसी मंडल अध्यक्ष गोरखनाथ बौद्ध ने कहा कि कोतवाली में नामजद तहरीर दिया गया है और पुलिस अगर कार्रवाई नहीं करती है, तो आगे आजाद समाज पार्टी आंदोलन के लिए बाध्य होगी। हमलावर पूर्व में भी जान से मारने की धमकी दिए थे। घायल विक्की और अंकित आजमगढ़ आजाद समाज पार्टी के जिला अध्यक्ष शेषनाथ के परिवार के रहने वाले हैं। भुड़कुड़ा कोतवाल तारावती ने बताया इस मामले के तहरीर मिला है, जांच पड़ताल की जा रही है, अभी तक यह भी नहीं पता चल पाया कि बर्थडे किसके घर पर था। फिलहाल इस मामले पर जांच पड़ताल की जा रही है।
'