Today Breaking News

ओमप्रकाश राजभर बोले...केतना केहू चिल्लाई जीत के अरविंद राजभर ही जाई

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, मऊ. ओमप्रकाश राजभर अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते है। मऊ के घोसी लोकसभा सीट पर अपने बेटे अरविंद राजभर के चुनाव प्रचार को लेकर घोसी नगर क्षेत्र के अल्पसंख्यक बाहुल्य इलाका करीमुद्दीनपुर में बुधवार की रात एक चुनावी जन चौपाल को संबोधित किया। मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि यकीनन मैं बता दूं कि आज तक इक्कीस साल हो गए लेकिन झूठ नहीं बोला, चुनाव में जरूर झूठ बोल देता हूं। लेकिन चुनाव के बाद नही बोलता। अर्जी हमारी है, मर्जी आपकी है।
उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी से आप सभी को तकलीफ है। क्योंकि काग्रेस, सपा और बसपा ने यही सिखलाया। मोदी जी मुसलमानों के बेहतरी के लिए एक हाथ में कुरान तो एक हाथ मे लैपटॉप की बात करते है। केवल सपा, बसपा कांग्रेस का बाजा बजाएंगे। बाजा बजाना बन्द कर अपने विकास की बात करें। हिन्दू-मुस्लिम को बांटकर वोट लेने वाले कान खोलकर सुन लो हम गारंटी के साथ कह रहे हैं कि केतना केहू चिल्लाई जीत के अरविंद राजभर ही जाई। उन्होंने मंच से ढाई लाख वोट से चुनाव जीतने का दावा भी किया।

हम यहां बोल रहे है तो बहुत से सपा के लोग मोबाइल से वीडियो बना रहे कि कही हम गलती करें। फर्जी एप्लिकेशन कप्तान और डीआईजी को दे रहे हैं कि ओमप्रकाश राजभर गाली दे रहा, मार रहा है। ये समाजवादी पार्टी का कल्चर हो सकता है। ओमप्रकाश राजभर का कल्चर नहीं हो सकता।

अंत मे मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा मैं तो खुली किताब हूं जब समाज के अधिकार की बात आई तब 2017 में मैं कैबिनेट मंत्री से इस्तीफा देकर चला आया। यह मिशाल पेश है। इसी नाते गांधी जी ने छड़ी से देश को आजाद कराया था। इसीलिए ई छड़ी केतनी जानी के खटिया करी खड़ी।
'