Today Breaking News

दिव्यांग किशोरी से दुष्कर्म करने वाला गिरफ्तार...भेजा गया जेल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ जिले के अतरौलिया में नाबालिक लड़की के दुराचार मामले में पुलिस ने 24 घंटे में आरोपी की गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।
जोलहा टोला निवासी वादिनी ने आरोप लगाया कि रविवार को मेरी 11 साल की पुत्री जो मानसिक तथा शारीरिक रूप से दिव्यांग है। वह नगर के पूरब पोखरा स्थित अपने नानी के घर थी। बगल के ही रहने वाले शकील उर्फ गोरख पुत्र अब्दुल करीम उर्फ ढेल्लन (19) ने उसे बहला फुसला कर दोपहर में अपने घर के अंदर ले गया और उसे मोबाइल से अश्लील वीडियो दिखाने लगा और उसके साथ जोर जबरदस्ती से बलात्कार किया। मासूम उसके चंगुल से किसी तरह खुद को छुड़ाते हुए, रोते बिलखते अपने घर पहुंची और अपनी मां को घटना की पूरी बात बताई।

पुत्री के साथ हुई घटना को सुनते ही माता-पिता के होश उड़ गए और पुत्री को लेकर थाने पहुंची, जहां पुलिस ने पाक्सो एक्ट तहत मुकदमा दर्ज कर शकील उर्फ गोरख पुत्र अब्दुल करीम उर्फ ढेल्लन निवासी जोलहा टोला कस्बा अतरौलिया के खोज में जुट गई। सोमवार को थाना अध्यक्ष व हमराहियों द्वारा मुकदमे से संबंधित अभियुक्त को बस स्टैंड अतरौलिया से सुबह 7:45 बजे हिरासत में लेकर जेल भेज दिया।
'