Today Breaking News

गाजीपुर में ट्रेलर और ट्रैक्टर की आमने-सामने भिड़ंत...एक की मौत, एक गंभीर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जनपद के मरदह थाना क्षेत्र के हैदरगंज के पास शुक्रवार की शाम वाराणसी-गोरखपुर फोर लेन पर ट्रेलर और ट्रैक्टर की आमने सामने टक्कर टक्कर हो गई। इस हादसे में दोनों चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, इलाज के दौरान घायल ट्रेलर चालक की मौत हो गई। 
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दी। इसके साथ ही मृतक के परिजनों को हादसे के बारे में जानकारी दी। मरदह थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र पाण्डेय ने बताया कि तहरीर के आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

बीती शाम हैदरगंज गांव के पास वाराणसी-गोरखपुर फोर लेन मार्ग पर मऊ की तरफ से आ रही एक ट्रेलर की गलत लेन से सामने से आ रही ट्रैक्टर ट्राली से आमने -सामने की टक्कर हो गयी। दुर्घटना में दोनों वाहनों के चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई। स्थानीय लोगों ने तुरंत मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को मरदह सीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया। जहां देर शाम इलाज के दौरान ट्रेलर चालक अखिलेश निवासी कानपुर देहात की मौत हो गई। जबकि ट्रैक्टर चालक राजेन्द्र राजभर निवासी मऊ का उपचार किया जा रहा है।

वहीं, दुर्घटना के बाद छतिग्रस्त वाहनों के रोड पर पड़े होने की वजह से सड़क पर जाम लग गया। मौके पर पहुंचे मरदह थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र पाण्डेय ने वाहनों को हटवाकर जाम समाप्त करवाया। थानाध्यक्ष ने बताया कि इस हादसे में ट्रेलर चालक के शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है। साथ ही मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। उन्होंने कहा कि तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
'