Today Breaking News

गाजीपुर में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, जांच में जुटी पुलिस

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के सैदपुर थाना क्षेत्र स्थित भीमापार मार्ग पर अज्ञात वाहन ने एक बाइक सवार दो युवकों को जोरदार टक्कर मार दिया। जिसमें बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई और उसका साथी एक किशोर गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई शुरू कर दी।
बता दें कि सैदपुर थाना क्षेत्र स्थित जैनपुर गांव निवासी राज कुमार गोंड़ (18) पुत्र लालमन गोंड़ शनिवार की शाम अपने ममेरे भाई वाराणसी के पंडापुर निवासी, गोलू (17) को लेकर सैदपुर बाजार में बाइक से किसी काम से आया था। सैदपुर बाजार से लौटते समय जैसे ही दोनों की बाइक राज के गांव जैनपुर के समीप पहुंची कि किसी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

दोनों घायलों को आनन-फानन में 108 एंबुलेंस के माध्यम से तत्काल सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां डॉक्टर ने राज को मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल राज के ममेरे भाई गोलू का प्राथमिक उपचार कर, उसे वाराणसी स्थित हायर मेडिकल सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना पर सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है।

मृतक राज सैदपुर नगर स्थित सादात बस स्टैंड पर जूस की दुकान का ठेला लगाता था। वह अपने दो भाइयों में सबसे बड़ा था। उसका दूसरा भाई दीपक अभी पढ़ाई कर रहा है। राज के पिता लालमन गोंड़ सैदपुर में ही ठेले पर दाना भूंजकर बेचने का काम करते हैं। राज के मौत की सूचना सुनने के बाद से ही उसकी मां रत्ना देवी रोते-रोते अचेत होकर गिर जा रहीं है। पड़ोस की ग्रामीण महिलाएं लगातार मृतक राज की मां को ढांढस बंधा रहे हैं, लेकिन उनके आंसू रोके नहीं रुक रहे हैं।
'