Today Breaking News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 18 को आएंगे बनारस, किसान सम्मेलन को करेंगे संबोधित

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. उत्तर प्रदेश के वाराणसी से लोकसभा सीट पर जीत का हैट्रिक बनाने वाले पीएम नरेंद्र मोदी जनता का आभार जताने 18 जून को आएंगे। पीएम नरेंद्र मोदी काशी में आयोजित किसान सम्मेलन को संबोधित करने की तैयारी कर रहे हैं। केंद्र में तीसरी बार सत्ता की कमान संभालने के बाद पीएम मोदी यहां पहुंचने वाले हैं। दरअसल, पीएम मोदी के 11-12 जून को काशी दौरे पर आने की चर्चा थी। इसको लेकर एसपीजी भी सक्रिय हुई थी, लेकिन अब प्रधानमंत्री के आधिकारिक कार्यक्रम के बाद पार्टी के स्तर पर तैयारियों को शुरू करा दिया गया है।
पीएम मोदी अपने काशी दौरे के दौरान काशी विश्वनाथ धाम पहुंचेंगे। वहां वे बाबा विश्वनाथ का दर्शन-पूजन करेंगे। इसके बाद दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती में भी भाग लेंगे। पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर भाजपा की ओर से तैयारियां तेज कर दी गई हैं। भाजा काशी क्षेत्र अध्यक्ष दिलीप पटेल के अनुसार, स्थानीय संगठन की ओर से रोहनिया या सेवापुरी विधानसभा क्षेत्र में किसान सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा। स्थान का चयन किया जा रहा है।
वाराणसी लोकसभा सीट से चुनने के बाद लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बने नरेंद्र मोदी के भव्य स्वागत की तैयारी की जा रही है। दिलीप पटेल ने कहा कि पीएम की तैयारी के लिए सजग किया गया है। किसान सम्मेलन को लेकरइ सभी कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई है। 18 जून को दोपहर 3 बजे लाल बहादुर शास्त्री इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंचेंगे। वहां से वे सीधे किसान सम्मेलन में पहुंचेंगे। इसके बाद बरेका अतिथि गृह आएंगे।

पीएम इसके बाद बरेका गेस्ट हाउस आएंगे। वहां से दर्शन-पूजन के लिए श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर और फिर गंगा आरती के लिए दशाश्वमेध घाट जाएंगे। कार्यक्रमों में भाग लेने के बाद पीएम मोदी के दिल्ली वापस लौटने का कार्यक्रम है।
'