गाजीपुर: पूर्व मंत्री विजय मिश्र ने जिले में मेडिकल कालेज व विश्वविद्यालय का किया मांग - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: पूर्व मंत्री विजय मिश्र ने जिले में मेडिकल कालेज व विश्वविद्यालय का किया मांग

गाजीपुर। बसपा के वरिष्‍ठ नेता व पूर्व राज्‍य मंत्री विजय मिश्रा ने पीएम मोदी व सीएम योगी से मांग किया है कि पूर्वांचल और जिले मूलभूत आवश्‍यकताओं को देखते हुए बीएचयू को एम्‍स का दर्जा दिया जाय और उसकी क्षमतावृद्धि किया जाये। जिले में विश्‍वविद्यालय व मेडिकल कालेज की अत्‍यंत आवश्‍यकता है उसका निर्माण कार्य की स्‍वीकृति का घोषणा किया जाये। 

उन्‍होने कहा कि हमने अपने कार्यकाल में जिले का सर्वागीण विकास का प्रयास किया है। गोराबाजार में 200 बेड वाला अस्‍पताल जिसका निर्माण पूरा हो चुका है, उसमें फरवरी माह में ही पुराना अस्‍पताल सिफ्ट हो जाना चाहिए लेकिन अभी तक नही हुआ है। जिसके चलते जनपदवासियों को स्‍वास्‍थ्‍य की क्षेत्र में भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। 

राज्‍यमंत्री ने कहा कि विकास भवन के पास प्रेक्षागृह, पुलिस लाइन के पास कृषि विभाग के मैदान मे हमने अंर्तराष्‍ट्रीय स्‍तर का स्‍टेडियम शासन से स्‍वीकृति कराकर भूमि पूजन भी कर दिया था, लेकिन उसपर आजतक कार्य नही शुरू हुआ है। इसी तरह सड़क, शिक्षा, बिजली आदि क्षेत्रों में भी हमने कई विकास की योजनाओ को स्‍वीकृति दिलाया था, लेकिन उन योजनाओं पर आजतक कार्य नही शुरू हुआ है। श्री मिश्रा ने कहा कि किसी भी सरकार का विकास परियोजनाओं की जांच कराना उसका अधिकार होता है, लेकिन जांच के नाम विकास कार्य को नही रोकना चाहिए। इस अवसर पर सिपाही राम, मनोज तिवारी, जेपी जायसवाल आदि लोग उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad