गाजीपुर: दिन-प्रतिदिन बढ़ रही मजनुओं की तादात - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: दिन-प्रतिदिन बढ़ रही मजनुओं की तादात

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर शहर में मजनुओं की तादाद दिन प्रतिदिन बढ़ रही है। स्कूली छात्राएं हो या आम युवतियां इससे परेशान हैं। पुलिस प्रशासन मनचलों पर नकेल नहीं कस पा रही है। शहर में मजनुओं की बढ़त इस कदर हो चुकी है कि स्कूली छात्राओं से लेकर आम युवतियां, महिलाएं भी इससे परेशान हैं। शहर में मौजूद लड़कियों के विद्यालय व कोचिंग सेंटर या फिर शहर के भीड़-भाड़ वाले इलाकों में मजनुंओं को लड़कियों के ऊपर छीटाकशी करते देखा जा सकता है। 

जगह जगह इनके जमघट लगे रहते हैं जो किसी युवती के आने का इंतजार करते हैं और फिर छींटाकशी करते है। वहीं तेज रफ्तार बाइकों से युवतियों का पीछा भी करते हैं। योगी सरकार आने के बाद मजनुओं पर नकेल कसने के लिए कड़ेकदम उठाए गए थे। इसका असर भी दिखा था। 

लेकिन पुलिस के सुस्त पड़ते ही एक बार फिर इनका मनोबल बढ़ गया है। शहर की एक छात्रा ने बताया कि जब कोचिंग से लौटकर आती है तो स्टेशन के पास ही खड़े लड़के उलटे सीधी बातें करते हैं। इस कारण उसने दूसरे रास्ते से आना- जाना शुरू कर दिया था। उसने ही बताया कि कुछ लड़कियां साइकिल से कोचिंग जाती है तो पीछे से तेजी से बाइक दौड़ाते हुए बिल्कुल पास से निकलते हैं। 

इससे कई बार चोट लगने से भी बची है। शहर में घूम रहे मजनू लड़कियों के साथ-साथ घरेलू महिलाओं को भी नहीं बख्शते हैं। वहीं शहर में खुलेआम छेड़खानी करने वाले मजनुओं से परेशान युवतियों की चिंता किसी को नहीं है। पुलिस भी खुलेआम घूम रहे इन मजनुओं पर नकेल नहीं कस पा रही है। हांलाकि कुछ समय पहले इन मजनुंओं पर लगाम के लिये जगह- जगह सिविल ड्रेस में पुलिस के अलावा महिला कांस्टेबल की तैनाती की गई लेकिन कुछ समय बाद ही महिला कांस्टेबल कोतवाली व अन्य डयूटी में इस्तेमाल होने लगीं।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad